Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uddhav के इस्तीफे पर बोले संजय राउत- लाठी खाएंगे, जेल जाएंगे लेकिन बाला साहब की शिवसेना चलती रहेगी

Maharashtra CM Resigns: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि यह शिवसेना की भव्य विजय की शुरुआत है.

Uddhav के इस्तीफे पर बोले संजय राउत- लाठी खाएंगे, जेल जाएंगे लेकिन बाला साहब की शिवसेना चलती रहेगी

संजय राउत बोले- शिवसेना की जीत की शुरुआत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने महाराष्ट्र के सीएम पद से इस्तीफा देने के साथ ही विधान परिषद से भी इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने कहा है कि वह शिवसेना को फिर से खड़ा करेंगे. इस मौके पर, शिवसेना चीफ के बेहद करीबी माने जाने वाले संजय राउत (Sanjay Raut) ने ट्वीट करके कहा है कि लाठी खाएंगे, जेल जाएंगे लेकिन बाला साहब ठाकरे (Bal Thackeray) की शिवसेना चलती रहेगी. दूसरी तरफ, उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी के कैंप में जश्न शुरू हो गया है और मिठाइयां बांटी जा रही हैं. 

सुप्रीम कोर्ट की ओर से फ्लोर टेस्ट पर रोक न लगाने का फैसला आते ही उद्धव ठाकरे ने फेसबुक लाइव करके इस्तीफा दे दिया. उद्धव ठाकरे ने काफी भावुक भाषण दिया और बागियों को कोसते हुए कहा कि अगर आपने मुझसे बात की होती तो मैं आपकी बात सुनता. उन्होंने कहा कि उन्हें पद का कोई लोभ नहीं है इसलिए वह मुख्यमंत्री पद के साथ-साथ विधान परिषद से भी इस्तीफा दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- BJP-Shiv Sena Relations: कभी दी जाती थीं दोस्ती की मिसालें, आज कट्टर दुश्मन बन गए दोनों दल

संजय राउत ने लिखा- शिवसेना की जीत की शुरुआत
उद्धव ठाकरे के इस्तीफ के बाद संजय राउत ने ट्वीट करके कहा, 'मुख्यमंत्री ने बेहद शालीनता से अपना पद छोड़ दिया. आपने एक संवेदनशील सुसंस्कृत मुख्यमंत्री खो दिया. इतिहास बताता है कि दगाबाजों का अंत अच्छा नहीं होता है. ठाकरे की जीत हुई, जनता की भी जीत हुई. यह शिवसेना की भव्य जीत की शुरुआत है. लाठी खाएंगे, जेल जाएंगे लेकिन बाला साहब की शिवेसना चलती रहेगी.'

यह भी पढ़ें- रंग लाई देवेंद्र फडणवीस की मेहनत, उद्धव ठाकरे का इस्तीफा होते ही BJP नेता खिलाने लगे मिठाई

अपने भावुक संबोधन में उद्धव ठाकरे ने कहा, 'जिस बाला साहब ने कई लोगों को बड़ा बनाया, उन लोगों ने ही बाला साहब के बेटे को मुख्यमंत्री पद से हटा दिया. अगर मुझसे कोई गलती हो गई हो तो माफ कर दीजिए.' उद्धव ने आगे कहा, 'मेरे पास शिवसेना है. मैं नहीं चाहता कि शिवसैनिकों का खून बहे. मैं अप्रत्याशित तरीके से सत्ता में आया था और इसी तरह सत्ता से बाहर जा रहा हूं. मैं हमेशा के लिए नहीं जा रहा हूं, मैं यहां रहूंगा और मैं एक बार फिर शिवसेना भवन में बैठूंगा. मैं अपने सभी लोगों को इकट्ठा करूंगा. मैं सीएम और एमएलसी के पद से इस्तीफा दे रहा हूं.'


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement