Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mother Sold Baby: मां ने नवजात को बेच की टीवी, बाइक, फ्रिज की शॉपिंग!

मध्य प्रदेश से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आई है. इंदौर शहर की एक मां ने अपने 15 दिन के नवजात बच्चे को बेच डाला...

Mother Sold Baby: मां ने नवजात को बेच की टीवी, बाइक, फ्रिज की शॉपिंग!

baby names

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर आई है. इंदौर शहर की एक मां ने अपने 15 दिन के नवजात बच्चे को बेच डाला. मां ने बच्चे को अपने लिव-इन पार्टनर की सहमति से बेचा. पुलिस ने इस मामले में कुल 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इनमें से 6 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. यह घटना इंदौर शहर के हीरा नगर इलाके की है. महिला का नाम शायना बी है, वहीं उसके लिव-इन पार्टनर का नाम अंतर सिंह है.

महिला ने कहा, 'मेरे लिव-इन पार्टनर को बच्चे को लेकर शक था. वह अबॉर्शन कराना चाहता था. लेकिन, गर्भ का समय ज्यादा होने की वजह से यह संभव नहीं था. इसके बाद हम दोनों ने दलाल के माध्यम से बच्चे को बेचने की योजना बनाई. देवास की एक दंपती को बच्चा बेच दिया. जिस महिला ने बच्चे को खरीदा है उसके दो बच्चों की हाल ही मौत हो गई थी. बच्चा 5.5 लाख में बिका.'

यह भी पढ़ें, 16 साल के किशोर को PUBG खेलने से रोका तो मां को दागीं 6 गोलियां,  3 दिन शव के साथ रहा

पुलिस को यह खबर एक सामाजिक कार्यकर्ता ने दी. जब उसने देखा कि यह जोड़ा खूब शॉपिंग कर रहा है, लेकिन उनके पास नवजात बच्चा नहीं है, तभी उसे शक हो गया था.

हीरानगर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज सतीश पटेल ने बताया कि हमें सामाजिक कार्यकर्ता ने जानकारी दी कि एक दिहाड़ी मजदूर और उसके साथ रहने वाली महिला ने 15 दिन पहले एक बच्चे को जन्म दिया था. लेकिन अब वह बच्चा गायब है. इस बीच कपल ने टीवी, फ्रिज, बाइक सहित कई चीजों की शॉपिंग की है. 

यह भी पढ़ें, नाबालिग लड़की ने लगाई फांसी, हाथ-पैरों पर लिखा सुसाइड नोट

पुलिस ने जब तहकीकात शुरू की तो पता चला कि लीना नाम की महिला ने बच्चे को खरीदा है. इसमें पूजा, नीलम, नेहा और एक नाबालिग ने बिचौलिए की भूमिका निभाई है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में शामिल सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

पुलिस ने बताया कि कपल के पास से मोटरसाइकिल, एलईडी टीवी, वॉशिंग मशीन, फ्रिज और अन्य सामान जब्त कर लिया गया है. दोनों ने ये सामान बच्चे को बेचकर जो पैसे मिले थे उससे खरीदे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement