Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: लाइब्रेरी में की दोस्ती फिर रेप केस में फंसा 5 लाख वसूले, पुलिस ने जांच में पलट दिया पूरा खेल

UP Crim News: आगरा में एक महिला ने अपने 3 वकील दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक को रेप केस में फंसाने की धमकी दी और बचने के लिए 5 लाख रुपये की डिमांड की थी. महिला और उसके साथी 5 लाख रुपये की वसूली करने में कामयाब भी रहे लेकिन पुलिस ने इस प्लान को कामयाब नहीं होने दिया और आरोपी महिला और उसके तीनों साथियों को अरेस्ट कर लिया है. 

Crime News: लाइब्रेरी में की दोस्ती फिर रेप केस में फंसा 5 लाख वसूले, पुलिस ने जांच में पलट दिया पूरा खेल

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आगरा में एक महिला और उसके 3 साथियों ने मिलकर 5 लाख रुपये के लिए फर्जी रेप केस का जाल बिछाया और वसूली करने में कामयाब भी रहे. हालांकि, बाद में आरोपियों के बीच आपस में ही झगड़ा हो गया और कलई खुल गई. महिला न एक युवक पर थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि, बाद में महिला ने आरोपी युवक के वकील से ही दोस्ती कर ली और उसे अपने प्लान में शामिल कर लिया था. दोनों ने अपने 2 और वकील दोस्तों को मिलाया और पूरा प्लान बनाकर युवक से 5 लाख रुपये वसूल कर लिए. बाद में पैसों के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया और पुलिस के सामने सारी बात आ गई. 

FIR दर्ज कराने के बाद रचा खेल 
पुलिस का कहना है कि अब तक की जांच से स्पष्ट लग रहा है कि महिला ने उगाही के लिए सारा खेल किया था और रेप की झूठी शिकायत लिखवाई थी. पुलिस ने बताया कि महिला ने युवक पर रेप का केस दर्ज कराया था लेकिन बाद में शिकायत वापस लेने के लिए राजी हो गई थी. 

पुलिस का कहना है कि महिला ने कथित आरोपी के वकील को भी अपने प्लान में शामिल कर लिया था और अपने 2 और साथियों के साथ मिलकर इस प्लान को अंजाम दिया था. आरोपी महिला अंजलि ने थाने में झांसा देकर होटल में रेप करने की शिकायत लिखाई थी लेकिन कोर्ट रूम में बयान से पलट गई थी. इसके बाद पुलिस ने केस की नए सिरे से तहकीकात शुरू की. 

यह भी पढ़ें: इस्लाम मोहब्बत सिखाता है, इसमें नफरत की जगह नहीं: मौलाना मदनी

पुलिस की जांच में सामने आई उगाही की बात 
एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि 28 साल की महिला की दोस्ती  20 साल के राहुल से शहर की लाइब्रेरी में हुई थी. महिला ने इसके बाद पूरा प्लान बनाया और अपने 2 वकील दोस्तों को भी इसमें शामिल कर लिया था. एक दिन वह बहाने से होटल लेकर गई और उसके बाद उस पर रेप का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज कराई थी. 

युवक को महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर बदनामी का डर दिखाया और 5 लाख रुपये वसूले थे. पुलिस ने महिला के बयान से पलटने के बाद नए सिरे से जांच की और सारे साक्ष्य जुटाए. महिला और आरोपी वकीलों की गिरफ्तारी से पहले शहर के बड़े वकीलों को भी सबूत दिखाए गए थे ताकि बाद में किसी तरह का हंगामा न हो.

यह भी पढ़ें: झारखंड का एक गिरोह तमिलनाडु में करता था चोरी, नाबालिग बच्चों का भी करते थे इस्तेमाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement