Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ankita Bhandari हत्याकांड के सभी आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट, SIT ने की पूरी तैयारी

पुलिस का कहना है कि वह अंकिता भंडारी के हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने के लिए पुख्ता सबूत इकट्ठा करना चाहती है. इसलिए नार्को टेस्ट जरूरी है.

Ankita Bhandari हत्याकांड के सभी आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट, SIT ने की पूरी तैयारी

अंकिता भंडारी के आरोपी पुलकित आर्य का होगा नार्को टेस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तराखंड के वनंतरा रिसॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder Case) के सभी आरोपियों का नार्को टेस्ट होगा. इसके लिए जांच कर रही एसआईटी टीम ने अदालत में आवेदन दिया है. मंजूरी मिलते ही आरोपियों का नार्को टेस्ट कराया जाएगा. टेस्ट किए जाने के बाद हत्याकांड की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की जाएगी. बताया जा रहा है कि SIT ने आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है.

बता दें कि कुछ दिन पहले पीड़ित परिवार ने आरोपियों का नार्को टेस्ट कराने की मांग की थी. अंकिता के पिता वीरेंद्र भंडारी का कहना था कि बेटी की हत्या की सीबीआई जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आरोपियों ने साजिश के तहत उनकी बेटी की हत्या की थी. तीनों आरोपियों का नार्को टेस्ट होना चाहिए. वीरेंद्र भंडारी ने इसको लेकर धरना भी दिया था.

ये भी पढ़ें- Same Sex Marriage: बैंड-बाजा और बारात के साथ लेस्बियन कपल की शादी, लव स्टोरी से मैरिज तक की देखें तस्वीरें 

आरोपियों को कड़ी सजा दिलाना चाहती है पुलिस
सूत्रों के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि वह तीनों आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए पुख्ता सबूत इकट्ठा करना चाहती है. इसलिए तीनों का नार्को टेस्ट करवाने की मंजूरी के लिए SIT ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

ये भी पढ़ें- बिकनी में धूप सेंकतीं इंग्लिश कमेंटेटर को पाकिस्तानियों ने दे डाली चेतावनी

18 सितंबर को अंकिता की हुई थी हत्या
गौरतलब है कि उत्तराखंड में ऋषिकेश के वनंतरा रिसॉर्ट में 19 साल की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य और उसके दो दोस्तों ने हत्या कर दी थी. आरोपियों ने 18 सितंबर को मारपीट करने के बाद चिल्ला नहर में धकेल दिया था. 24 सितंबर को अंकिता की लाश मिली थी. पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया था. मुख्य आरोपी पुलकित बीजेपी के पूर्व नेता विनोद आर्य के बेटा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement