Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Azam Khan पर कसा शिकंजा, प्रशासन ने जब्त की जौहर यूनिवर्सिटी की 250 बीघा जमीन

Azam Khan Land Ocupied: सपा विधायक की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. उनकी जौहर यूनिवर्सिटी की 250 बीघा जमीन को प्रशासन ने अपने कब्जे में ले लिया.

Azam Khan पर कसा शिकंजा, प्रशासन ने जब्त की जौहर यूनिवर्सिटी की 250 बीघा जमीन

जौहर यूनिवर्सिटी में जब्त की गई जमीन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी (Jauhar University) में बुधवार को राजस्व विभाग की टीम पहुंची थी.टीम ने यूनिवर्सिटी की 250 बीघा जमीन पर अपने कब्जे में ले लिया है. प्रशासन ने बैरीकेडिंग पर तार लगाने की भी कार्यवाही शुरू हो गई है. करीब 250 बीघे जमीन में जौहर यूनिवर्सिटी की कई बिल्डिंग भी आ सकती है. जौहर यूनिवर्सिटी के लिए गलत तरीके से जमीन की लेन-देन करने का आरोप सपा नेता पर है.

    पिलर लगाने और जमीन की पैमाइश का काम शुरू
    एसडीएम मनीष मीना के नेतृत्व में ये टीम तहसील सदर से जौहर यूनिवर्सिटी पहुंची थी. टीम अपने साथ एक ट्रैक्टर-ट्रॉली में सीमेंट के पिलर भी लेकर आई थी  पहले टीम ने शत्रु समपत्तियों की पैमाइश की और उसके बाद वहा पिलर बनाना भी शुरू कर दिया है. 

    बुधवार को राजस्व विभाग की टीम ने जौहर यूनिवर्सिटी में फेंसिंग के लिए गड्ढे खोदने और पिलर लगाने का काम शुरू कर दिया है. शत्रु संपत्ति की तारों से बाउंड्रीवाल बनाई जाएगी और उसको कब्ज़े में लिया जाएगा. 4000 मीटर की बाउंड्रीवाल बनाने के कार्य में कई दिन तक कार्यवाही चलेगी.

    यह भी पढ़ें: क्या शिवपाल और मुस्लिम नेताओं के दबाव में आ गए अखिलेश? बोले- Azam Khan की जमानत का प्रयास करेंगे

    आजम खान की मुश्किलें अभी कम नहीं हुईं
    एमपी-एमएलए कोर्ट ने मजिस्ट्रेट ट्रायल मुकदमें में आजम खान के खिलाफ आरोप तय किए जाने हैं.24 मई को सपा नेता के खिलाफ रामपुर कोर्ट में आरोप तय होने की प्रक्रिया होगी. इसमें डूंगरपुर मामले में 2 केस में चार्ज तय किया जाना है.बता दें कि इनमें से एक केस में आसरा कॉलोनी बनाने का मामला है. खान पर आरोप है कि वहां रह रहे लोगों के घरों पर जबरन बुलडोजर चलाया गया था.

    यह भी पढ़ें: Azam Khan की जेल में हो सकती है हत्या, सपा विधायक के दावे से मची सनसनी

     

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement