Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Bengal: अभिषेक बनर्जी की रैली से पहले बम धमाका, 2 TMC कार्यकर्ताओं की मौत, कई घायल

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी की एक जनसभा होनी है. लेकिन उससे पहले ही भगवानपुर इलाके में बम धमाका हुआ है.

West Bengal: अभिषेक बनर्जी की रैली से पहले बम धमाका, 2 TMC कार्यकर्ताओं की मौत, कई घायल

बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में बम धमाका

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पूर्वी मिदनापुर में शुक्रवार देर रात तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता के घर बम धमाका (Bomb Blast) हुआ है. धमाके में तृणमूल बूथ सभापति राजकुमार मन्ना समेत दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. 

टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी की पूर्वी मिदनापुर के कांथी में आज एक जनसभा होनी है .लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही भगवानपुर इलाके में बम धमाका हुआ है . बताया जा रहा है कि ब्लास्ट उस वक्त हुआ जब राजकुमार मन्ना के घर पर टीएमसी नेताओं की मीटिंग चल रही थी. इस घटना में टीएमसी के बूथ सभापति राजकुमार मन्ना समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई नेता बुरी तरह घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- चाइनीज चापड़ से किए श्रद्धा के 35 टुकड़े, समुंद्र में फेंका मोबाइल...  आफताब ने उगले नए राज

पुलिस मामले की कर रही है जांच
पुलिस ने बताया कि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि धमाका घर के अंदर हुआ या बाहर से बम फेंका गया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. धमाके के कारणों का पता लगाने के लिए एफएसएल की टीम को मौके पहुंच गई है. घटना के बाद ग्रामीणों में तनाव के बीच गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ें- Gujarat Elections: रैली में फफक-फफककर रोने लगे ओवैसी, बोले- या अल्लाह...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement