Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandigarh MMS Case: सेना का जवान गिरफ्तार, लड़की को Video बनाने के लिए करता था ब्लैकमेल

Chandigarh University MMS Scandal: पंजाब पुलिस ने अरुणाचल प्रदेश से सेना के एक जवान को गिरफ्तार किया है. जिस पर लड़की को ब्लैकमेल करने का आरोप है.

Chandigarh MMS Case: सेना का जवान गिरफ्तार, लड़की को Video बनाने के लिए करता था ब्लैकमेल

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस कांड में एक और गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस वीडियो लीक (Chandigarh University MMS Scandal) मामले में पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने शनिवार को अरुणाचल प्रदेश से सेना के जवान संजीव सिंह को गिरफ्तार किया है. संजीव सिंह पर आरोप है कि वह लड़की को हॉस्टल में रहने वाली अन्य छात्राओं का वीडियो बनाने के लिए ब्लैकमेल कर रहा था.

पंजाब पुलिस के डीजीपी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि सेना, असम और अरुणाचल पुलिस के सहयोग से चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले में बड़ी सफलता मिली है. पंजाब पुलिस ने अरुणाचल प्रदेश के सेला पास से आरोपी सेना के जवान संजीव को गिरफ्तार कर लिया है. मोहाली कोर्ट में पेश करने पर सीजेएम बोमडिला से ट्रांजिट रिमांड मिली है.

सेना का जवान लड़की को Video के लिए कर रहा था ब्लैकमेल
बता दें कि इस मामले में अब तक चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. पुलिस ने इससे पहले मुख्य आरोपी MBA की छात्रा, उसके बॉयफ्रेंड सनी मेहता और उसके दोस्त पंकज को गिरफ्तार किया था. तीनों से पूछताछ के बाद ही कई तथ्य सामने आए थे. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी लड़की वीडियो बनाकर जिस लड़के पास भेज रही थी वह भी किसी और को यह वीडियो भेज रहा था. सेना का जवान भी इस लड़की से छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाकर भेजने के लिए दवाब बना रहा था और उसे ब्लैकमेल करने की धमकी दे रहा था.

ये भी पढ़ें- 60 लड़कियों का MMS वायरल, नहाते हुए बना वीडियो, 8 ने की सुसाइड की कोशिश

क्या था पूरा मामला
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाली MBA की छात्रा ने अपने साथ रहने वाली 50-60 लड़कियों का नहाते समय वीडियो बनाकर शिमला में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड को भेज दिया था. छात्रा ने अलग-अलग कई क्लिप बनाई थी. इस वीडियो को बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. जिसे छात्रा ने भी शेयर किया था. वीडियो वायरल होने के बाद 8 लड़कियों ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी. हालांकि, इस मामले में आरोपी छात्रा का कहना है कि उसने सिर्फ अपना वीडियो बॉयफ्रेंड को भेजा था. इस मामले तूल जब पकड़ा जब छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया और यूनिवर्सिटी प्रशासन पर मामले को दवाने का आरोप लगाया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement