Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Yogi: मुख्यमंत्री योगी की अपने मंत्रियों को चेतावनी, कहा-मर्यादा में रहकर करें बयानबाजी

सीएम योगी ने अपने मंत्रियों को नूपुर शर्मा विवाद से जुड़े किसी भी तरह के बयान देने से बचने की नसीहत दी है और लोकसभा चुनावों पर फोकस करने की सलाह दी.

CM Yogi: मुख्यमंत्री योगी की अपने मंत्रियों को चेतावनी, कहा-मर्यादा में रहकर करें बयानबाजी

Image Credit - Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने मंत्रियों को बड़ी चेतावनी दी है. मुख्यमंत्री ने अपने मंत्रियों को नसीहत देते हुए कहा है कि सभी मंत्री अपने पद की गरिमा को ध्यान में रखें. मंत्री पद की मर्यादा के अनुरूप व्यवहार करें और सार्वजनिक तौर पर विवादित बयानबाजी करने से बचें. 

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री ने कैबिनेट की बैठक के बाद अपने मंत्रियों के साथ अपने सरकारी आवास पर बैठक की. इस बैठक में सीएम योगी (CM yogi) ने स्पष्ट रूप से मंत्रियों को दो टूक ये बात कही कि वो नूपुर शर्मा के मामले में मर्यादित बयान दें, क्योंकि संगठन इस पर अपना पक्ष पहले ही स्पष्ट कर चुका है. सीएम योगी (CM yogi) ने कहा है कि मंत्रियों की ओर से दिए गए किसी भी विवादित बयान का जनता में संदेश जाता है और इसका प्रभाव सरकार की छवि पर पड़ता है. उन्होंने अपने मंत्रियों से संयम बरतने की बात कही है. योगी ने बैठक के दौरान मंत्रियों को अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में कानून-व्यवस्था (Law and Order) पर नजर रखने के लिए भी कहा है.

यह भी पढ़ेः Delhi: बदमाशों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, HDFC बैंक के एटीएम की कैश यूनिट को लूटा

उपचुनाव को मद्देनजर रखते हुए दी चेतावनी

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मंगलवार को बैठक में अपने मंत्रियों से ये भी कहा कि नूपुर शर्मा का सीधे तौर पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से कोई लेना-देना नहीं है इसलिए आप लोग इस मामले में बयानबाजी से बचें. सीएम योगी (CM yogi) ने अपने मंत्रियों को हाल ही में रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर फोकस करने के लिए कहा है. इस उपचुनाव में उत्तर प्रदेश सरकार अपनी पूरी ताकत झोंकने की तैयारी में है. सीएम योगी सहित दोनों उपमुख्यमंत्री लोकसभा क्षेत्रों में रैलियां और रोड़ शो करेंगे.

यह भी पढ़ेः Viral: घर में कॉकरोच पालने के बदले 1.5 लाख रुपये दे रही है कंपनी! जानिए क्या है मामला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement