Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लालू यादव को किडनी डोनेट करेंगी बेटी रोहिणी, कहा- पापा के लिए कुछ भी कर सकती हूं

लाल प्रसाद यादव की बड़ी बेटी रोहिणी आचार्य सिंगापुर में रहती हैं. पिछले महीने ही लालू सिंगापुर (Singapore) से अपना इलाज कराकर भारत वापस लौटे थे.

लालू यादव को किडनी डोनेट करेंगी बेटी रोहिणी, कहा- पापा के लिए कुछ भी कर सकती हूं

लालू यादव को किडनी डोनेट करेंगी रोहिणी आचार्य

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने बीमार पिता को किडनी डोनेट करने का का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि यह तो सिर्फ मांस का एक छोटा सा टुकड़ा है, मैं अपने पापा के लिए कुछ भी कर सकती हूं. बता दें कि लालू यादव स्वास्थ्य से जुड़ी कई समस्याओं से जूझ रहे हैं. पिछले महीने वह सिंगापुर (Singapore) से इलाज कराकर वापस लौटे थे.

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की 40 वर्षीय बड़ी बहन रोहिणी आचार्य सिंगापुर में रहती हैं. पिता लालू यादव को किडनी डोनेट करने के उनके फैसले के बारे में लोगों को पता चलने के एक दिन बाद उन्होंने कई भावनात्मक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट किया, 'मेरा तो मानना है की ये तो बस एक छोटा सा मांस का टुकड़ा है जो मैं अपने पापा के लिए देना चाहती हूं. पापा के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं.आप सब दुआ कीजिए की सब बेहतर तरीके से हो जाए और पापा फिर से आप सभी लोगों की आवाज बुलंद करे. शुभकामनाओं के लिए पुनः एक बार आप सबका आभार.'

ये भी पढ़ें- हार्ट अटैक-स्ट्रोक का खतरा पहले ही बता देंगे ये टेस्ट, कब और कितनी बार करवाएं चेकअप


रोहिणी आचार्य ने कहा, ‘जिस पिता ने इस दुनिया में मुझे आवाज दी. जो मेरे सबकुछ हैं, उनके लिए अगर मैं अपने जीवन का छोटा सा भी योगदान दे पाती हूं तो मेरा परम सौभाग्य होगा’’ रोहिणी ने कहा, ‘धरती पर भगवान माता-पिता होते हैं, इनकी पूजा सेवा करना हर बच्चे का फर्ज है.’ उन्होंने अपने पिता की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं. इनमें एक तस्वीर उनके बचपन की है जिसमें वह अपने पिता के गोद में बैठी दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें- मां ने नाबालिग बेटी की अपने प्रेमी से जबरन कराई शादी, सुहागरात के लिए किया मजबूर

सिंगापुर में लालू की किडनी का चल रहा है इलाज
लालू प्रसाद फिलहाल अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के घर दिल्ली में हैं. चारा घोटाला के कई मामलों में सजा सुनाए जाने के बाद वे वर्तमान में जमानत पर बाहर हैं और उन्हें विदेश जाने के लिए अदालत से अनुमति की आवश्यकता होती है. वह पिछले महीने अपनी पुरानी किडनी की समस्याओं के लिए प्रारंभिक जांच के लिए सिंगापुर में थे लेकिन दिल्ली में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदालत द्वारा देश से बाहर रहने के लिए तय की गई अवधि की समाप्ति से एक दिन पहले 24 अक्टूबर को उन्हें देश लौटना पड़ा था.

(PTI इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement