Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जेल में लाट साहब के ठाठ, 10 कर्मचारी कर रहे सेवा', BJP ने जारी किया सत्येंद्र जैन का एक और VIDEO

Satyendar Jain New Video: सत्येंद्र जैन का इससे पहले तिहाड़ जेल में मसाज कराते और सस्पेंड जेल सुपरिटेंडेंट से बात करते हुए वीडियो वायरल हुआ था.

'जेल में लाट साहब के ठाठ, 10 कर्मचारी कर रहे सेवा', BJP ने जारी किया सत्येंद्र जैन का एक और VIDEO

सत्येंद्र जैन के कमरे में कई कर्मचारी कर रहे हैं सफाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले सियासी पारा गरमाया हुआ है. केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) के तिहाड़ जेल से हर दिन नए-नए वीडियो सामने आ रहे हैं. बीजेपी ने रविवार को सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो (Video) शेयर किया है. बीजेपी ने आरोप लगाया कि लाट साहब 10 कर्मचारियों से सेवा ले रहे हैं. इससे पहले शनिवार को निलंबित जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार के साथ बात करते नजर आ रहे थे.


बीजेपी नेता हरीश खुराना ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'अरविंद केजरीवाल के लाट साहब के ठाठ, जेल में 10 कर्मचारी करते है उनकी सेवा. आप भी देखिए.'

जेल सुपरिटेंडेंट से बात करते दिखे सत्येंद्र जैन
वहीं, इससे पहले शनिवार को सस्पेंड जेल सुपरिटेंडेंट से बात करने का सत्येंद्र जैन का वीडियो बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने जारी किया था. उन्होंने ट्वीट किया, 'मीडिया ने जारी किया तिहाड़ का एक और वीडियो! इस बार सत्येंद्र जैन के दरबार में जेल अधीक्षक हैं,जो फिलहाल सस्पेंड कर दिए गए हैं. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी से मालिश और नवाबी खाने के बाद अब ये! यह AAP की भ्रष्टाचार चिकित्सा है लेकिन केजरीवाल जी इसका बचाव करते हैं. क्या वह अब सत्येंद्र जैन हटाएंगे?'

ये भी पढ़ें- सत्येंद्र जैन का एक और Video आया सामने, सस्पेंड जेल सुपरिटेंडेंट के साथ आए नजर

मसाज कराते वीडियो हुआ था वायरल
दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का सबसे पहले मसाज कराते वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह तिहाड़ जेल में बिस्तर पर लेटे और पैरों की मालिश कराते नजर आए थे. सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं. वीडियो में जैन कुछ कागजात पढ़ रहे थे और सफेद टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति को उनके पैरों और सिर की मालिश करते नजर आ रहा था.

ये भी पढ़ें-  जेल में रहकर भी बाहर का खाना खाएंगे सत्येंद्र जैन, राउज एवेन्यू कोर्ट ने दिया तिहाड़ जेल प्रशासन को आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement