Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election Result: बीजेपी का दावा- हमारे विकास के एजेंडे की हुई जीत, कांग्रेस की नकारात्मक राजनीति फेल

Gujarat Election Result 2022: बीजेपी ने कहा कि यह डबल इंजन के विकास के एजेंडे की जीत है. भारी जनादेश पीएम मोदी के प्रति लोगों का विश्वास है.

Gujarat Election Result:  बीजेपी का दावा- हमारे विकास के एजेंडे की हुई जीत, कांग्रेस की नकारात्मक राजनीति फेल

गुजरात में बीजेपी भारी जीत की ओर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) में सबसे बड़ी जीत की ओर बढ़ रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा कि यह उसके विकास के एजेंडे की जीत और कांग्रेस के नकारात्मक राजनीति की हार है. गुजरात की 182-सदस्यीय विधानसभा के लिए हुए चुनाव के तहत जारी मतगणना के रुझानों में भाजपा अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती दिख रही है.

अभी तक के रुझानों में बीजेपी 151 सीटों पर आगे चल रही है. ये रूझान अगर नतीजों में परिवर्तित होते हैं तो गुजरात में भाजपा की लगातार सातवीं जीत होगी. जीत को लेकर आश्वस्त भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना भी शुरु कर दिया है. सैंकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता गांधीनगर स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पहुंच चुके हैं और वहां उत्सव सा माहौल है.उन्होंने जमकर नृत्य किया और एक-दूसरे को मिठाइयां भी बांटी.

ये भी पढ़ें- Gujarat Result Live: गुजरात में 154 सीटों के साथ ऐतिहासिक जीत की ओर BJP, CM भूपेंद्र पटेल जीते

बीजेपी की गुजरात इकाई के प्रवक्ता यमल व्यास ने कहा, ‘यह भाजपा के डबल इंजन के विकास के एजेंडे की जीत है. भारी जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के प्रति लोगों के विश्वास को दर्शाता है. भाजपा द्वारा राज्य में चलाए गए विकास के एजेंडे की यह जीत है.’ कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के बारे में व्यास ने कहा, ‘‘कांग्रेस को सीख लेनी चाहिए कि नकारात्मक राजनीति से उसे कुछ भी हासिल नहीं होने वाला है. कांग्रेस को राज्य की जनता ने पूरी तरह खारिज कर दिया है.

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव: हिमाचल प्रदेश में कांटे की टक्कर, Congress-BJP में कौन जीतेगा बाजी? जानिए रुझान 

ऐतिहासिक जीत की ओर बीजेपी
आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन के बारे में भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि उनकी उपस्थिति सोशल मीडिया और शहरी मतदाताओं के एक वर्ग तक ही सीमित है. चुनाव आयोग की वेबसाइट के मुताबिक, साढ़े 12 बजे तक के रुझानों में भाजपा ने 151 सीटों पर बढ़त हासिल कर रखी थी जबकि कांग्रेस 21 और आप छह सीटों पर आगे है. 4 सीटों पर अन्य आगे चल रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement