Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Agnipath Scheme Protest के चलते गुरुग्राम में भारी जाम, घर से संभल कर निकलें

What is Agneepath Scheme: अग्निपथ योजना के विरोध में सड़कों पर उतरे प्रदर्शनकारियों ने कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे के साथ NH-48 को भी जाम किया.

Agnipath Scheme Protest के चलते गुरुग्राम में भारी जाम, घर से संभल कर निकलें

अग्निपथ योजना के विरोध के चलते गुरुग्राम में लगा जाम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः Agnipath scheme protest बिहार से शुरू होकर अब हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश तक आ पहुंचा है. गुरुवार को गुरुग्राम में भी अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) के विरोध में युवाओं ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. इस विरोध प्रदर्शन के बीच प्रदर्शनकारियों ने गुरुग्राम के एक प्रमुख राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया. जिसके चलते यातायात व्यवस्था चरमरा गई.

जानकारी के मुताबिक हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम में सैकड़ों युवाओं ने एक प्रमुख राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया. अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) के विरोध में बड़ी संख्या में जमा हुए युवाओं ने गुरुग्राम के बिलासपुर, सिधरावाली और रेवाड़ी में सड़को पर प्रदर्शन किया. वहीं पलवल में युवाओं ने नेशनल हाईवे पर जोरदार प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ेः Agnipath Scheme: बिहार में और उग्र हुआ प्रदर्शन, ट्रेन फूंकी, जगह-जगह आगजनी

NH-48 पर प्रदर्शनकारियों का कब्जा

प्रदर्शनकारियों ने शहर के प्रमुख स्थानों को टारगेट करते हुए वहां प्रदर्शन किया. प्रदर्शन करते युवाओं ने बस स्टैण्ड (Bus Stand) के साथ प्रमुख सड़कों पर अपना कब्जा जमा लिया. अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) का विरोध करने वाले युवाओं ने बिलासपुर के पास नेशनल हाइवे - 48 पर जाम लगा दिया. जाम के चलते गुरुग्राम पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि NH-48 पर बिलासपुर चौक से ट्रैफिक को डायवर्ट किया जा रहा है. पुलिस ने आम लोगों को वैकल्पिक मार्ग चुनने की सलाह दी है.

यह भी पढ़ेः UP Police Bharti 2022: 40 हजार अतिरिक्त कांस्टेबलों की भर्ती करेगी यूपी सरकार, दिसंबर तक नौकरी पक्की

जिले में धारा 144 लागू

स्थिति की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त रविंद्र सिंह तोमर ने कहा कि ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी जहां भी जरूरत है वहां ट्रैफिक को डायवर्ट कर रहे है. फिलहाल दोनों ओर जाम से कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे के साथ-साथ दिल्ली-जयपुर हाईवे भी पूरी तरह से जाम है. जिला मजिस्ट्रेट कृष्ण कुमार ने जिले के हालात को देखते हुए धारा 144 लगा दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement