Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP News: 11 वर्षीय नाबालिग के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

17 वर्षीय चचेरे भाई ने किया 11 वर्षीय नाबालिग बहन का रेप, आरोपी को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया.

MP News: 11 वर्षीय नाबालिग के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

Image Credit - Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आयी है. जहां चचेरे भाई ने अपनी 11 वर्षीय नाबालिग (Minor) बहन के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे अपनी अभिरक्षा में ले लिया है.

दुष्कर्म का मामला रीवा (Rewa) जिले के गढ़ (Garh) थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक आरोपी रविवार दोपहर को 11 वर्षीय नाबालिग (Minor) को बगीचे में फल तोड़ने के बहाने ले गया था वहां ले जाकर उसने नाबालिग के साथ रेप किया. घटना के बाद नाबालिग घर पहुंची तो परिजनों को देख कर रोने लगी लेकिन दहशत के कारण कुछ बोल नहीं पा रही थी. काफी देर समझाने के बाद नाबालिग ने घटना के बारे में परिजनों को बताया. मामले की जानकारी होने पर परिजनों के होश उड़ गए, उन्होंने आनन-फानन में गढ़ पुलिस को मामले की जानकारी दी.

यह भी पढ़ेः Agnipath Scheme: आनंद महिंद्रा ने दिया अग्निवीरों को जॉब का ऑफर, Twitter पर फैंस पूछ रहे ऐसे सवाल

पुलिस ने दर्ज किया केस

परिजनों के सूचना देने पर गढ़ पुलिस (Garh Police) ने पीड़ित नाबालिग (Minor) का बयान महिला अधिकारी के सामने दर्ज कराया. बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने नाबालिग को मेडिकल के लिए भेज दिया. जहां मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई. रेप की पुष्टि होने पर पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया और पॉस्को एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है. केस दर्ज होने के साथ ही पुलिस ने आरोपी को अपनी अभिरक्षा में ले लिया.

आरोपी भी नाबालिग

11 वर्षीय नाबालिग (Minor) के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाला चचेरा भाई भी नाबालिग (Minor) है. जानकारी के मुताबिक आरोपी की उम्र 17 वर्ष है. 17 वर्षीय नाबालिग आरोपी ने बगीचे में सुनसान जगह पर मौका देखकर 11 वर्षीय नाबालिग का रेप किया.

यह भी पढ़ेः Bharat Bandh: दिल्ली में कई जगह जाम, नोएडा-गाजियाबाद वाले अपना सकते हैं ये रूट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement