Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai: 75 वर्षीय शख्स ने किया 35 वर्षीय महिला का रेप, दाऊद के नाम की दी धमकी

पुलिस की जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता से 2 करोड़ का कर्ज लिया था. अब पैसे वापस मांगने पर जान से मारने की देता है धमकी.

Mumbai: 75 वर्षीय शख्स ने किया 35 वर्षीय महिला का रेप, दाऊद के नाम की दी धमकी

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई (Mumbai) शहर से एक चौकाने वाली खबर सामने आयी है. जहां मुंबई में 75 वर्षीय शख्स ने 35 वर्षीय महिला का बलात्कार किया और फिर पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने महिला की शिकायत पर संगत धाराओं में केस दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक मुंबई के जुहू (Juhu) इलाक़े में स्थित एक फाइव स्टार होटल में 75 वर्षीय एक व्यापारी (Businessman) पर 35 वर्षीय महिला (लेखिका) के साथ बलात्कार का आरोप लगा है. पीड़ित महिला के अनुसार इस मामले की पुलिस में शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी है.

यह भी पढ़ेः जेट फ्यूल ऑल टाइम हाई पर पहुंचे, हवाई सफर हो सकता है महंगा

महिला की शिकायत पर दर्ज हुआ केस

महिला ने मामले की शिकायत मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन (Amboli Police Station) में की है. पुलिस ने आरोपी व्यापारी (Businessman) के खिलाफ शुक्रवार को आईपीसी (IPC) की धारा 376(2)एन, 504 के तहत केस दर्ज कर लिया है. घटना में एक चौकाने वाली बात भी सामने आयी है. महिला को इस मामले की जानकारी पुलिस को ना देने के लिए उसे D गैंग से फोन आया था.

यह भी पढ़ेः Agnipath Scheme के विरोध में बिहार से गुरुग्राम तक हंगामा, युवा बोले- चार साल बाद हम कहां जाएंगे?

आरोपी ने पीड़िता से लिया था 2 करोड़ का कर्ज

पीड़ित महिला के मुताबिक आरोपी व्यापारी ने उससे 2 करोड़ का कर्ज लिया था. अब व्यापारी यह कर्ज लौटाने के लिए तैयार नहीं है. अपने पैसे वापस मांगने पर आरोपी महिला को दाऊद इब्राहिम के नाम पर धमकाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement