Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खुद का गुनाह छिपाने के लिए मां ने नाबालिग बेटी की जबरन कराई शादी, सुहागरात के लिए किया मजबूर

पुणे की 36 वर्षीय युवती का 28 साल के युवक से अफ़ेयर चल रहा था. प्रेमी का महिला के घर लगातार आना जाना था. एक दिन नाबालिग ने दोनों को देख लिया था.

खुद का गुनाह छिपाने के लिए मां ने नाबालिग बेटी की जबरन कराई शादी, सुहागरात के लिए किया मजबूर

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के पुणे (Pune) में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने गुनाह को छुपाने के लिए 15 साल की नाबालिग बेटी की अपने प्रेमी से जबरन शादी करा दी. इतना ही नहीं, महिला ने अपने प्रेमी से संबंध बनाने के लिए बेटी को मजबूर भी किया. मामला उजागर होने के बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला पुणे के चंदननगर इलाके का है. दरअसल, यहां रहने वाली 36 वर्षीय युवती का 28 साल के युवक से अफ़ेयर चल रहा था. प्रेमी का महिला के घर लगातार आना जाना था. एक दिन नाबालिग लड़की ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. महिला को लगाक कि बेटी यह बात सबको बता देगी और उसकी पोल खुल जाएगी. इसलिए उसने जान से मारने की धमकी देकर बेटी पर प्रेमी से शादी कराने का दवाब डाला. बेटी के मना करने के बावजूद महिला ने दोनों की शादी करा दी और संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.

ये भी पढ़ें- Elections: हिमाचल की इन सीटों पर रहेगी सबकी नजर, दांव पर कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा

शारीरिक संबंध बनाने के लिए किया मजबूर
कई दिनों तक आरोपी युवक नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. मां के खौफ की वजह से वह किसी से कुछ नहीं कह पाई. एक दिन पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी सहेली को दी. यह सुनकर सहेली भी हैरान हो गई. उसने यह बात जानने वाली महिला को बताई. महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- क्यों बिगड़ता है अच्छा खासा प्रेम प्रसंग, ये है ब्रेकअप का एस्ट्रोलॉजी कनेक्शन

पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया केस
पुलिस ने आरोपी मां और उसके प्रेमी के खिलाफ बाल विवाह सहित रेप का मामला दर्ज किया है. आरोपी महिला ने बताया कि अपनी बेटी के साथ वह एक कार्यक्रम में गई थी. वहीं उस युवक से उसकी नजदीकियां बढ़ी और फिर उनका अफेयर शुरू हुआ.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement