Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rain in Delhi: दिल्ली के कुछ हिस्सों में मामूली बारिश, ओले भी गिरे

Rain in Delhi NCR: IMD ने अगले तीन दिनों के लिए राजधानी में बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की गई है.

Rain in Delhi: दिल्ली के कुछ हिस्सों में मामूली बारिश, ओले भी गिरे

Rain in Delhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी नई दिल्ली के कुछ हिस्सों में बुधवार दोपहर को ओलावृष्टि हुई, जबकि अलग-अलग इलाकों में बारिश की वजह से गर्मी से कुछ राहत भी मिली. रोहिणी, पीतमपुरा और पश्चिम विहार में दोपहर दो बजे के करीब ओलावृष्टि और तेज हवाओं के साथ बारिश हुई.

इससे पहले सुबह में भारत मौसमविज्ञान विभाग (IMD) ने राजधानी दिल्ली में धूलभरी आंधी, गरज के साथ बारिश होने या ओलावृष्टि के साथ 50 किलोमीटर की रफ्तार से हवाएं चलने को लेकर ‘येलो अलर्ट’ जारी किया था. बाद में इस चेतावनी को ‘ऑरेंज’ श्रेणी में तब्दील कर दिया गया था.

Image Credit- PTI

दिल्ली के बेस स्टेशन सफदरजंग वेधशाला में अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. न्यूनतम तापमान 28.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो इस साल के सामान्य तापमान से चार डिग्री अधिक था.

पढ़ें- Rajasthan में पानी का संकट, जानवरों का पानी पीने को मजबूर हो रहे हैं लोग

IMD ने कहा था कि पश्चिमोत्तर भारत को प्रभावित करने वाले पश्चिमी विक्षोभ के परिणामस्वरूप, अगले तीन दिनों के लिए राजधानी में बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की गई है.

पढ़ें- कोरोना से रहिए सावधान, भारत में मिला 'घातक' XE वेरिएंट!

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement