Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan Rajya Sabha Election: हनुमान बेनीवाल पर लगा 40 करोड़ लेने का आरोप, बेनीवाल ने दर्ज कराया केस

राज्यसभा चुनाव के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का लगा आरोप. बेनीवाल ने विनय मिश्रा के खिलाफ दर्ज कराया केस.

Rajasthan Rajya Sabha Election: हनुमान बेनीवाल पर लगा 40 करोड़ लेने का आरोप, बेनीवाल ने दर्ज कराया केस

Image Credit - Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः राजस्थान (Rajasthan) में होने वाले राज्यसभा चुनाव से पहले माहौल गरमा गया है. राज्यसभा (Rajya Sabha) की 4 सीटों के लिए होने वाले चुनाव के लिए राजनीतिक दलों में जोर अजमाइश चल रही है. राज्यसभा चुनाव के लिए 10 जून को वोटिंग होनी है. राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha election) में उतरे निर्दलीय प्रत्याशी सुभाष चंद्रा ने इस चुनाव में सरगर्मी बढ़ा दी है.

इस बीच एक और बड़ा मामला सामने आया है. आम आदमी पार्टी (AAP) से दिल्ली में विधायक और राजस्थान (Rajasthan) में पार्टी प्रभारी का जिम्मा संभाल रहे विनय मिश्रा ने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के प्रमुख हनुमान बेनीवाल पर 40 करोड़ रुपए में विधायकों का सौदा करने का आरोप लगाया है. विनय मिश्रा ने आम आदमी पार्टी राजस्थान के ट्वीट को रिट्वीट कर कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) में बगावत के सुर फूटने लगे हैं. 3 में से दो विधायक कह रहे हैं कि 40 करोड़ तो उन्होंने (हनुमान बेनीवाल) लिए, हमें क्या मिला? हम तो उसे ही वोट देंगे, जहां हमारा मन करेगा.

यह भी पढ़ेः MP Murder Case: चोरी के शक में युवक की बांधकर पिटाई, आंखे फोड़ी, हुई दर्दनाक मौत 

बेनीवाल का एक्शन

आप प्रभारी विनय मिश्रा के बयान पर एक्शन लेते हुए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने जयपुर में विनय मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज कराया है. आपको बता दें कि हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) ने निर्दलीय प्रत्याशी सुभाष चंद्रा के समर्थन की घोषणा कर दी है. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) ने सोमवार को बयान जारी कर कहा था कि उनकी पार्टी भाजपा या कांग्रेस के उम्मीदवारों को समर्थन नहीं देगी. इसकी जगह वे निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. सुभाष चंद्रा का समर्थन करेंगे. 

यह भी पढ़ेः Amarnath जा रहे श्रद्धालुओं के लिए गुड न्यूज! इस बार मिलेगी यह खास सुविधा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement