Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सत्येंद्र जैन का तिहाड़ से एक और Video आया सामने, सस्पेंड जेल सुपरिटेंडेंट के साथ आए नजर

Satyendar Jain Video: इस नए वीडियो में सत्येंद्र जैन तिहाड़ में सस्पेंड जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

सत्येंद्र जैन का तिहाड़ से एक और Video आया सामने, सस्पेंड जेल सुपरिटेंडेंट के साथ आए नजर

सत्येंद्र जैन का वीडियो आया सामने

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) का तिहाड़ जेल से एक और नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सत्येंद्र जैन सस्पेंड जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं. बीजेपी ने इस वीडियो (Video) को जारी किया है और दावा किया है कि जेल सुपरिटेंडेंट रात 8 बजे के बाद सत्येंद्र जैन से मिले थे. बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल से मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है.

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस वीडियो को जारी किया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'मीडिया ने जारी किया तिहाड़ का एक और वीडियो! इस बार सत्येंद्र जैन के दरबार में जेल अधीक्षक हैं,जो फिलहाल सस्पेंड कर दिए गए हैं. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी से मालिश और नवाबी खाने के बाद अब ये! यह AAP की भ्रष्टाचार चिकित्सा है लेकिन केजरीवाल जी इसका बचाव करते हैं. क्या वह अब सत्येंद्र जैन हटाएंगे?'

पढ़ें- 'फिजियोथैरेपी ले रहे थे सत्येंद्र जैन, BJP कर रही राजनीति', मसाज वीडियो पर बोले सिसोदिया

पहले मसाज का वीडियो हुआ था वायरल
इससे पहले सत्येंद्र जैन का जेल में मालिश करवाते एक वीडियो सामने आया था. जिसे भाजपा ने मसाज का नाम दिया था लेकिन बाद में AAP ने इसे फिजियोथेरेपी का नाम दिया था. हालांकि बाद में सूत्रों ने जानकारी दी कि जो व्यक्ति सत्येंद्र जैन की मसाज करता हुआ दिखाई दे रहा है उसपर नाबालिग से रेप के आरोप है. यह जानकारी सामने आने के बाद भाजपा ने सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करने की मांग की है.

पढ़ें- सत्येंद्र जैन को बड़ा झटका, CBI कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

सूत्रों ने दावा किया कि सीसीटीवी फुटेज में जैन की मालिश करने वाले व्यक्ति की पहचान रिंकू के रूप में हुई. वह 2021 में जेपी कलां में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद है. पुलिस ने उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. रिंकू फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement