Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tajinder Bagga Arrest: पिता का दावा, 'बेटे को घसीटकर ले गई पुलिस, मुझे मुक्का मारा'

Tajinder Bagga Arrest मामला तूल पकड़ चुका है. बग्गा के पिता ने अपने साथ भी बदसलूकी का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन्हें मुक्का मारा.

Tajinder Bagga Arrest: पिता का दावा, 'बेटे को घसीटकर ले गई पुलिस, मुझे मुक्का मारा'

बग्गा के पिता का पंजाब पुलिस पर गंभीर आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली बीजेपी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने जबसे गिरफ्तार किया है, तब से बवाल जारी है. बग्गा के पिता ने दावा किया है कि पुलिस ने बदसलूकी की है. नई जानकारी यह है कि बग्गा को कुरुक्षेत्र में हरियाणा पुलिस ने दिल्ली पुलिस को सौंप दिया है. बग्गा के पिता ने पुलिस पर बदसलूकी का आरोप लगाते हुए कहा कि 10-15 पुलिसकर्मी हमारे घर आए और तेजिंदर को घसीटकर बाहर ले गए थे. पुलिस ने मेरे मुंह पर भी मुक्का मारा था. बीजेपी इसे लेकर लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है. 

भड़काऊ भाषण के आरोप में अरेस्ट हुए बग्गा
बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. बग्गा के खिलाफ एक अप्रैल को पंजाब में एफआईआर दर्ज की गई थी. बीजेपी नेता पर भड़काऊ बयान देने, शत्रुता को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी के आरोप को लेकर मामला दर्ज किया गया था. 

बग्गा के पिता का दावा, 'मुझे मुक्का मारा...'
तेजिंदर बग्गा के पिता ने गिरफ्तारी की निंदा करते हुए इसे राजनीति से प्रेरित बताया है. उनके पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने कहा, 'आज सुबह 10-15 पुलिसकर्मी हमारे घर आए और मेरे बेटे को घसीटकर बाहर ले गए थे. जब मैंने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए अपना मोबाइल फोन उठाया तो पुलिस मुझे दूसरे कमरे में ले गई और मेरे चेहरे पर मुक्का मारा था.'

ये भी पढ़ें: Tajinder Bagga की गिरफ्तारी पर बढ़ा सियासी बवाल, 5 Points में समझें पूरी खबर

बीजेपी है आम आदमी पार्टी पर हमलावर 
पंजाब पुलिस की टीम ने बग्‍गा को दिल्‍ली के जनकपुरी के घर से अरेस्‍ट किया था. इसके बाद उन्‍हें मोहाली ले जाया जा रहा था कि रास्‍ते में हरियाणा पुलिस ने रोक लिया था. बग्ग को हरियाणा पुलिस ने दिल्ली पुलिस को सौंप दिया है. कुरुक्षेत्र में सदर थाना पर पंजाब पुलिस की गाड़ी को रोककर रखा गया है. बीजेपी इस पर लगातार हमलावर है और इसे आम आदमी पार्टी की दुर्भावनापूर्ण हरकत बता रही है.

ये भी पढ़ें: Tajinder Bagga को घर से उठा ले गई पुलिस, बीजेपी के इस नेता से क्या डरते हैं अरविंद केजरीवाल?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement