Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: सैनिटरी पैड के जिस सवाल से भड़क गई थीं IAS, उस छात्रा को इस कंपनी से मिला बड़ा ऑफर!

बिहार के महिला विकास निगम की एमडी IAS हरजोत कौर, फ्री में सैनिटरी पैड बांटने के सवाल पर छात्रा रिया द्वारा पूछे गए सवाल पर भड़क गई थीं.

Bihar: सैनिटरी पैड के जिस सवाल से भड़क गई थीं IAS, उस छात्रा को इस कंपनी से मिला बड़ा ऑफर!

IAS हरजोत कौर और छात्रा रिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार की आईएएस अधिकारी हरजोत कौर (IAS Harjot Kaur) सैनिटरी पैड मांगने को लेकर जिस छात्रा के सवाल पर भड़क गई थीं, उसे अब एक कंपनी के तरफ बड़ा ऑफर मिला है. सैनिटरी पैड बनाने PAN हेल्थकेयर कंपनी ने रिया को सालभर पैड की आपूर्ति करने का ऐलान किया है. साथ ही उसके ग्रेजुएशन तक पढ़ाई का पूरा खर्चा और एक कमर्शियल ऐड में काम करने का ऑफर दिया है.

सूत्रों के मुताबिक, रिया ने बताया कि उसे कंपनी की तरफ से सैनिटरी पैड भेजने का आश्वासन दिया गया है. साथ ही उसकी ग्रेजुएशन तक पढ़ाई का पूरा खर्च कंपनी ने उठाने का वादा किया है. रिया ने कहा कि कंपनी के इस ऑफर से मैं बहुत खुश हूं.

ये भी पढ़ें- पुलिस के साथ रोहित शर्मा की तस्वीर देख लोग हैरान, यूजर्स बोले- कहीं गिफ्तार तो नहीं कर लिया!

रिया के सवाल का दिया था अटपटा जवाब
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले बिहार के महिला विकास निगम की एमडी IAS हरजोत कौर का एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में एक क्रायक्रम के दौरान रिया ने IAS हरजोत कौर से सवाल किया कि बिहार के स्कूलों में क्या सरकार फ्री में सैनिटरी पैड (Sanitary Paid) उपलब्ध नहीं करवा सकती. इसके जवाब में आईएएस ने कहा- मांग कभी खत्म नहीं होती. आज फ्री सैनिटरी पैड की मांग की जा रही है कल को निरोध फ्री मांगे जाएंगे. 

ये भी पढ़ें-  तमंचे पर डिस्को हो रहा था सरेआम, नहीं था पुलिस का कोई खौफ

महिला आयोग ने जारी किया नोटिस
हरजोत कौर यही नहीं रुकी, उन्होंने कहा कि कुछ दिन बाद फ्री जींस की मांग उठने लगेगी फिर सुंदर जूते मांगे जाएंगे. मांगों का कोई अंत नहीं है. हरजोत कौर ने  कहा लड़कियों को सशक्त होने की जरूरत है. हर चीज के लिए सरकार पर निर्भर नहीं रहें. हरजोत कौर के इस तरह के अटपटे बयान के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने नोटिस भेजा है. आयोग ने कौर से 7 दिन में जवाब मांगा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement