Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cheapest Broadband Network: 14 OTT Apps का सब्सक्रिप्शन, हाईस्पीड इंटरनेट के साथ 330 GB डाटा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

अगर आप वाईफाई ब्रॉडबैंड नेटवर्क की एक बेहतरीन डील चाहते हैं तो आपके लिए Connect Broadbrand Network के खास ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं.

Cheapest Broadband Network: 14 OTT Apps का सब्सक्रिप्शन, हाईस्पीड इंटरनेट के साथ 330 GB डाटा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के वक्त में इंटरनेट का इस्तेमाल होने लगा है. वर्क फ्रॉम होम में भी इंटरनेट का खूब इस्तेमाल होता है. साथ ही ओटीटी ऐप्स से लेकर बिंज वॉच तक में इंटरनेट की जरूरत होती है. अगर आप भी एक अच्छे वाईफाई की सर्च में हैं तो आज हम आपको एक बेहतरीन ब्रॉडबैंड कनेक्शन के बारे में बताने वाले हैं जिसमें आपको हाईस्पीड इंटरनेट के साथ ही करीब 14ott ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इस नेटवर्क का नाम Connect Broadband है. 

दरअसल, कनेक्ट ब्रॉडबैंड के बारें में बात करें तो इसके दो सस्ते प्लान हैं. 799 रुपये और 899 रुपये. ब्रॉडबैंड प्लान में 14 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है. दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को 75 Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलती है. अब इन दोनों में से कौन सा पहला प्लान कैसा है, क्या है चलिए आपको बताते हैं. 

Phone Hang होने की समस्या से होती है परेशानी तो तुरंत फॉलो करें ये ट्रिक्स

सबसे पहले 799 रुपये वाले प्लान की बात करें तो 75 Mbps स्पीड के साथ आता है. यह अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आता है. यूजर्स के लिए इस प्लान के साथ कुल 14 ओटीटी ऐप बंडल किए गए हैं.

इसमें SonyLIV Premium, ZEE5 Premium, Voot Select, Discovery+, MXGold, ErosNow, ShemarooMe, Epicon, ALT Balaji और अन्य जैसे प्लेटफॉर्म बिना किसी अतिरिक्त लागत के ग्राहकों को मिलते हैं

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement