Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Janhvi Kapoor फिर से अपने एक्स Shikhar Pahariya के साथ आईं नजर, लोगों ने किया ट्रोल, बोले 'कुछ टाइम का महमान'

Janhvi Kapoor एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya के साथ एक पार्टी में स्पॉट हुईं. Video देख लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों डेट कर रहे हैं.

Latest News
Janhvi Kapoor फिर से अपने एक्स Shikhar Pahariya के साथ आईं नजर, लोगों ने किया ट्रोल, बोले 'कुछ टाइम का महमान'

Janhvi Kapoor-Shikhar Pahariya जाह्नवी कपूर एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में हैं. वो बैक टू बैक किसी इवेंट में स्पॉट हो रही हैं. इस दौरान उनके आउटफिट (Janhvi Kapoor latest look) काफी सुर्खियां बटोर रहे थे. वहीं अब हाल ही में दिल्ली में एक इवेंट में एक्ट्रेस अपने एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ नजर आईं. इस इवेंट की कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं. ऐसे में अब फैंस के मन में ये सवाल है कि क्या दोनों फिर से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं लोग फिर से जाह्नवी को ट्रोल कर रहे हैं.  

जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है. वहीं हाल ही में दोनों फिर से एक साथ नजर आए. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी ने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और उसके ऊपर जैकेट पहना है. वहीं, शिखर ब्लैक आुटफिट में नजर आए. वीडियो के सामने आते ही फैंस जमकर इसपर कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया हॉट अंदाज, लोगों ने लगा दी क्लास, एक्ट्रेस को बताया 'सस्ती Kylie Jenner'

Koffee With Karan 7 में खोले थे दिल के राज़

एकट्रेस वैसे तो अपनी पर्सनल और लव लाइफ को लेकर कम ही बात करती हैं. हालांकि करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan) में जब उन्होंने शिरकत की तो करण ने दोनों के रिश्ते को लेकर इशारों-इशारों में बातें की थीं.

करण ने जान्हवी और सारा अली खान से कहा कि एक समय था जब दोनों (सारा और जान्हवी) दो सगे भाईयों को डेट करती थीं. ये दोनों सगे भाई कोई और नहीं सुशील कुमार शिंदे के पोते शिखर और वीर पहाड़िया हैं. इत्तेफाक से वो दोनों भाई करण की बिल्डिंग में ही रहते हैं.

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मुझे उस पर बहुत भरोसा है'

कौन हैं Shikhar Pahariya

शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिखर पहले जाह्नवी कपूर को डेट कर चुके है. बाद में दोनों अलग हो गए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement