Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bareilly Serial Killer: पिछले 13 महीनों में 10 महिलाओं की हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बरेली में 10 महिलाओं की बेरहमी से हत्या करने वाला सीरियल आज गिरफ्तार हो गया है. पुलिस इस बाबत आज दोपहर कई खुलासे करने वाली है.

Latest News
Bareilly Serial Killer: पिछले 13 महीनों में 10 महिलाओं की हत्या करने वाला सीरियल किलर गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के बरेली के शाही शीशगढ़ फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में पिछले 13 महीनों में 10 महिलाओं की हत्या कर चुका सीरियल किलर आज गिरफ्तार कर लिया गया. आज दोपहर पुलिस पूरे मामले का खुलासा करेगी. एसएसपी अनुराग आर्य इस मामले में जानकारी देंगे. पुलिस के मुताबिक, साइको किलर नवाबगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. आपको बता दें बीते दिन पुलिस ने 3 संदिग्ध युवकों के स्केच जारी किए थे. उन्हीं में से एक ये आरोपी बताया जा रहा है. 

क्या था मामला?
आपको बता दें महिलाओं की हत्या का पहला मामला 22 जुलाई 2023 को सामने आया था. खजुरिया गांव में कुसुमा नाम की महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से यह सिलसिला शुरू हो गया. इसके बाद 23 अगस्त को सेवा ज्वालापुर गांव में वीरवती, 31 अक्टूबर को लखीमपुर गांव में महमूदन और 20 नवंबर 2023 को खरसैनी गांव में दुलारो देवी की खेत में शव मिला था. दुलारो की गला घोंटकर हत्या की गई थी. शाही शीशगढ़ और फतेहगंज थाना क्षेत्र में लगातार 10 महिलाओं की हत्या ने पूरे शहर में सनसनी फैला दी. 

यह भी पढ़ें - 13 महीने, 9 कत्ल और एक ही पैटर्न... बरेली में महिलाओं को शिकार बना रहा सीरियल किलर

एक ही पैटर्न पर हो रही थीं हत्याएं
सभी हत्याएं एक ही पैटर्न पर महिलाओं का गला घोंटकर की जा रही थीं इसलिए पुलिस को शक हुआ कि ये कारनामे किसी सीरियल किलर के हो सकते हैं. पर एक साल बाद भी पुलिस के हाथ खाली थे. बीते गुरुवार को पुलिस ने 3 संदिग्धों के स्केच बनवाए और पूरे इलाके में प्रसारित करवाए. लोगों से इस शक्ल के किसी भी आदमी के पता लगने पर पुलिस को सूचित करने के लिए आग्रह किया गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement