Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cycle Day: साइकल रैली में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बढ़ाया राजधानी कॉलेज के छात्रों का उत्साह

World Cycle Day के मौके पर दिल्ली में कई कार्यक्रम आयोजित हुए थे. राजधानी कॉलेज की एनएसएस टीम ने भी साइकल रैली में हिस्सा लिया.

World Cycle Day: साइकल रैली में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बढ़ाया राजधानी कॉलेज के छात्रों का उत्साह

केंद्रीय मंत्री भी पहुंचे रैली में 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विश्व साइकिल दिवस के मौके पर युवा एवं खेल मंत्रालय की ओर से शुक्रवार को साइकल रैली का आयोजन किया गया था. रैली मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम से चलकर इंडिया गेट होते हुए कुल 7.5 किमी. का सफर पूरा कर स्टेडियम पर खत्म हुई थी. इस कार्यक्रम में युवा और खेल मंत्रालय के मंत्री अनुराग ठाकुर मुख्य अतिथि थे. 

इस मौके पर निशंक पोखरियाल, मनोज तिवारी और दूसरी कई मशहूर हस्तियों ने भी हिस्सा लिया था. इस साइकिल रैली में राजधानी महाविद्यालय के एनएसएस यूनिट के वॉलंटियर्स - जितेंद्र , अवनीश , छवि, एवं अबिवाकाश ने भाग लिया. इस टीम का नेतृत्व महासचिव अबिवाकाश अंसारी कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: Delhi Metro Station में महिला के साथ 'गंदी हरकत', पुलिसवाले ने नहीं की मदद

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, सांसद मनोज तिवारी  और निशंक पोखरियाल ने साइकल चलाकर रैली की शुरुआत की थी. रैली का उद्देश्य सभी को रोजाना साइकिल चलाने के लिए प्रेरित करना, इसके लाभ और लोगों के बीच इसको लेकर जागरूकता फैलाना था. अंत में सभी प्रतिभागियों का धन्यवाद ज्ञापन और  बधाई देते हुए इस रैली का अंत किया गया. 

यह भी पढ़ें: Delhi Metro: DMRC ने बदला मेट्रो का टाइम, जानिए क्या है इस बड़े ऐलान की वजह

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement