trendingPhotosDetailhindi4014313

IND Vs PAK भारत की बेटियों ने जीता मैच लेकिन लाइमलाइट लूट ले गई यह पाकिस्तानी, जानें कौन है

भारत और पाकिस्तान की महिला टीम के बीच आज हुए मुकाबले में पाक कप्तान बिस्माह मारूफ की खासी चर्चा हो रही है. इसकी वजह भी बहुत प्यारी है.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 06, 2022, 06:16 PM IST

भारत और पाकिस्तान की महिला टीम के बीच हुए मुकाबले में भारतीय टीम हावी रही है और मैच जीतकर अपना दम दिखाया है. इस बीच कैमरे पर पाकिस्तान की कप्तान की 6 महीने की बेटी अपनी क्यूटनेस की वजह से छाई रही है. मारूफ की बेटी का नाम फातिमा है और उस पर भारतीय खिलाड़ियों ने भी खूब प्यार-दुलार लुटाया है. 

1.फातिमा पर टीम इंडिया ने भी खूब लुटाया प्यार

फातिमा पर टीम इंडिया ने भी खूब लुटाया प्यार
1/5

मैदान की लड़ाई अपनी जगह है लेकिन मैदान के बाहर तो सब खिलाड़ियों की लगता है आपस में अच्छी दोस्त है. छोटी सी फातिमा को देखकर पूरी भारतीय टीम भी खुश हो गई थी. सबने फातिमा पर खूब प्यार लुटाया और उसके साथ तस्वीरें भी लीं.



2.ऐसा लग रहा है मैन ऑफ द मैच तो ये बिटिया है

ऐसा लग रहा है मैन ऑफ द मैच तो ये बिटिया है
2/5

मैच के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने खास तौर पर जाकर फातिमा से मुलाकात की थी. आईसीसी और पीसीबी ने ट्विटर हैंडल से ये तस्वीरें शेयर की हैं. ऐसा लग रहा है कि मैच और हार-जीत से अलग यह प्यारी सी गुड़िया ही मैन ऑफ द मैच बनी है. कैमरे का भी सारा फोकस नटखट फातिमा पर ही था.



3.ICC ने फातिमा का वीडियो भी किया शेयर

ICC ने फातिमा का वीडियो भी किया शेयर
3/5

आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट से भारतीय खिलाड़ियों के साथ फातिमा के खेलने का वीडियो भी शेयर किया है. फातिमा की क्यूटनेस पर ट्विटर यूजर्स भी फिदा हैं. कुछ यूजर्स ने ये भी कहा कि भारत-पाकिस्तान की प्रतियोगिता से अलग ये तस्वीरें बहुत खास हैं.



4.बिस्माह अपने साथ लेकर जाती हैं फातिमा को

बिस्माह अपने साथ लेकर जाती हैं फातिमा को
4/5

पाकिस्तानी कप्तान की बेटी अभी काफी छोटी है और वह ट्रेनिंग सेशन हो या टूर, बेटी को अपने साथ ही लेकर जाती हैं. मैदान में हमेशा उनके साथ एक बेबी क्रेडल भी होता है जिसमें फातिमा रहती है. 



5.अभी से क्रिकेट सीख रही है फातिमा!

अभी से क्रिकेट सीख रही है फातिमा!
5/5

पाकिस्तानी कप्तान की बिटिया अक्सर मां के साथ ही रहती हैं और टीममेट्स के साथ दूसरी टीम के खिलाड़ी भी उन पर खूब प्यार लुटाती हैं. ऐसा लग रहा है कि अभी से ही लिटिल गर्ल क्रिकेट के बड़े-बड़े लेसन समझ रही हैं.



LIVE COVERAGE