trendingPhotosDetailhindi4006336

MS Dhoni ने खरीदी 50 साल पुरानी विंटेज SUV,देखें PHOTOS

महेंद्र सिंह धोनी के ऑटोमोबाइल कलेक्शन में अब एक खास नाम और जुड़ गया है. एक ऑनलाइन नीलामी में शामिल होकर उन्होंने ये विंटेज कार खरीदी है.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 19, 2022, 07:44 AM IST

एक बार फिर कैप्टन कूल ने अपने फैंस का दिल जीत लेने वाला काम किया है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)अपनी क्रिकेट उपलब्धियों से तो चकित करते ही हैं, उनका बाइक और कार कलेक्शन भी अक्सर फैंस को हैरान करता है. इस कलेक्शन में अब एक नई एंट्री हुई है. एक ऑनलाइन ऑक्शन के दौरान हाल ही में धोनी ने एक विंटेड लैंड रोवर कार (Land Rover 3) खरीदी है.

1.1970 मॉडल है ये Land Rover

1970 मॉडल है ये Land Rover
1/5

बीते महीने बिग बॉय टॉयज (BBT) नाम के एक ऑक्शन में शामिस होकर उन्होंने ये कार खरीदी है. ये कार ऐतिहासिक रूप से काफी अहम है. ये Land Rover 3 का 1970 मॉडल है. इसमें 2.25 लीटर इंजन है और मैन्युअल गियर बॉॉक्स है.
 



2.ऑनलाइन नीलामी में शामिल हुए थे धोनी

ऑनलाइन नीलामी में शामिल हुए थे धोनी
2/5

BBT इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ऑक्शन से पहले इसकी तस्वीरें भी पोस्ट की गई थीं. गुरुग्राम में BBT की शॉप पर ही एक वर्चुअल ऑक्शन का आयोजन किया गया था. इसमें  कई तरह के क्लासिक विंटेज मॉडल बिक्री के लिए शामिल थे. 
 



3.नीलामी में थे कई विंटेज ऑटोमोबाइल

नीलामी में थे कई विंटेज ऑटोमोबाइल
3/5

BBT के मुताबिक इस ऑक्शन में शामिल आधे से ज्यादा कल्केशन की बोली लगाई जा चुकी है. महेंद्र सिंह धोनी को Land Rover 3 काफी पसंद आई. उन्होंने नीलामी के दौरान इसकी बोली जीत ली. 



4.खास है कारों का कलेक्शन

खास है कारों का कलेक्शन
4/5

धोनी के पर्सनल कलेक्शन में काफी बेहतरीन लग्जरी ऑटोमोबाइल्स शामिल हैं. इसमें Audi Q7, Mercedes-Benz GLE, और Jeep Grand Cherokee Trackhawk काफी खास हैं. 



5.कई बाइक्स के भी हैं मालिक

कई बाइक्स के भी हैं मालिक
5/5

इसके अलावा उनके पास बाइक का भी काफी शानदार कलेक्शन है. इसमें Yamaha RD350, Hellcat X32, BSA Goldstar, Harley-Davidson Fatboy, Kawasaki Ninja ZX14R, and Kawasaki Ninja H2 जैसे नाम शामिल हैं. 



LIVE COVERAGE