trendingPhotosDetailhindi4002704

इन Cricketers की Wife रहती हैं लाइमलाइट से दूर, बहुत कम नजर आती हैं कैमरे पर

सोशल मीडिया, Instagram के दौर में कई क्रिकेटर की वाइफ भी सिलेब्रिटी हैं. कुछ ऐसे क्रिकेटर हैं जिनकी वाइफ कैमरे की लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 21, 2021, 11:26 AM IST

भारत में क्रिकेटरों की लाइफ की खूब चर्चा होती है. कुछ ऐसे क्रिकेटर भी हैं जिनकी वाइफ कैमरे की चकाचौंध से दूर रहती हैं. इन Famous Cricketers की वाइफ लो प्रोफाइल रहती हैं. इन्हें सोशल मीडिया पर भी नहीं देखा जाता है. देखें इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है.

1.Rahul Dravid की वाइफ भी रहती हैं कैमरे से दूर

Rahul Dravid की वाइफ भी रहती हैं कैमरे से दूर
1/5

टीम इंडिया के कोच और पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ यूं तो खुद भी सोशल मीडिया और पार्टियों से दूर रहते हैं. उनकी वाइफ भी इस मामले में बिल्कुल उनकी तरह हैं. पेशे से सर्जन विजेता को बहुत कम ही कैमरे के सामने देखा गया है.



2.मिस्टर कूल अजिंक्य रहाणे की पत्नी नहीं रहती लाइमलाइट में

मिस्टर कूल अजिंक्य रहाणे की पत्नी नहीं रहती लाइमलाइट में
2/5

टीम इंडिया के सबसे सुलझे खिलाड़ियों में से एक अजिंक्य रहाणे अपनी सफलता का श्रेय पत्नी राधिका और मां को देते हैं. रहाणे की पत्नी कई बार उनके साथ टूर पर जाती हैं लेकिन मीडिया के सामने बहुत कम आती हैं. रहाणे अपनी पत्नी और बेटी के साथ तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. 



3.पुजारा की पत्नी हैं उनका सपोर्ट सिस्टम

पुजारा की पत्नी हैं उनका सपोर्ट सिस्टम
3/5

2013 में चेतेश्वर पुजारा ने अपनी दोस्त पूजा पाबरी से शादी की. पूजा को कई बार स्टेडियम में टीम इंडिया के लिए चीयर करते देखा गया है. वैसे वह सोशल मीडिया और मीडिया इंटरव्यू से दूर रहती हैं. पुजारा ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि पूजा उनके लिए हमेशा सपोर्ट सिस्टम रही हैं.



4.बास्केटबॉल प्लेयर हैं ईशांत शर्मा की पत्नी 

बास्केटबॉल प्लेयर हैं ईशांत शर्मा की पत्नी 
4/5

ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा खुद नेशनल लेवल बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं. हालांकि, ईशांत अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर ही रखते हैं. 



5.गौतम की पत्नी नताशा भी रहती हैं 'गंभीर'

गौतम की पत्नी नताशा भी रहती हैं 'गंभीर'
5/5

गौतम गंभीर यूं तो अक्सर पार्टी वगैरह से दूर ही रहते हैं. पूर्व क्रिकेटर और अब बीजेपी सांसद गंभीर की पत्नी नताशा भी सोशल मीडिया और पार्टियों में नहीं नजर आतीं. गंभीर के लिए चुनाव प्रचार के दौरान जरूर उन्हें कई बार साथ देखा गया था. पेशे से डिजाइनर नताशा ने हमेशा मीडिया से दूरी बरती है.



LIVE COVERAGE