Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

10वीं के छात्र ने Answer Sheet पर लिखा, पुष्पा...अपुन लिखेगा नहीं सा*%$

अल्लु अर्जुन ने फिल्म करते समय शायद सोचा भी नहीं होगा कि उनका एक डायलॉग इस कदर पॉपुलर हो जाएगा. हर कोई इस बच्चे की इस हरकत से हैरान है.

10वीं के छात्र ने Answer Sheet पर लिखा, पुष्पा...अपुन लिखेगा नहीं सा*%$
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अल्लु अर्जुन की फिल्म पुष्पा का खुमार अभी तक जनता के दिमाग से उतरा नहीं है. हाल में इस दीवानगी से जुड़ी एक ऐसी घटना सामने आई है कि बस पूछिए मत. खबर है कि दसवीं में पढ़ने वाले एक बच्चे ने अपनी आंसर शीट में सवालों के जवाब लिखने की जगह लिखा, पुष्पा, पुष्पा राज...अपुन लिखेगा नहीं साला.

सोशल मीडिया पर चली चर्चा के मुताबिक यह मामला पश्चिम बंगाल का है. हालांकि इसे लेकर अभी कोई पक्की जानकारी नहीं है लेकिन तस्वीर पूरे देश में वायरल हो चुकी है. अल्लु अर्जुन ने फिल्म करते समय शायद सोचा भी नहीं होगा कि उनका एक डायलॉग इस कदर पॉपुलर हो जाएगा. हर कोई इस बच्चे की इस हरकत से हैरान है कि आखिर उसे ऐसी क्या शैतानी सूझी कि पेपर करने की जगह फिल्म का डायलॉग लिख दिया.

बता दें कि अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में भी फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों को धूल चटाई थी. पुष्पा के हिंदी वर्जन ने 106 करोड़ रुपए कमाए थे. अब यह फिल्म अमेजन प्राइम पर अवेलेबल है. 

ये भी पढ़ें:

1- हार गया मैच तो Tennis Player ने जीतने वाले खिलाड़ी को जड़ा थप्पड़

2- अपने बच्चों को बचाने के लिए बाज से भिड़ गई मुर्गी, चोंच मार-मारकर ली जान 

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement