Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हाय रे जुगाड़: ट्रैक्टर को ट्रिक से बनाई जीप, फोटो देखकर फैन हो गए Anand Mahindra

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. उनकी यह पोस्ट लोगों को बेहद पसंद आ रही है.

हाय रे जुगाड़: ट्रैक्टर को ट्रिक से बनाई जीप, फोटो देखकर फैन हो गए Anand Mahindra

Viral Social Media.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कुछ लोगों को अपनी गाड़ियों में मॉडिफिकेशन (Modification) करने का क्रेज होता है. कुछ लो हमेशा अपनी गाड़ियों पर अनोखे प्रयोग करते रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक ट्रैक्टर (Tractor) का ऐसा ही मॉडिफाइड लुक वायरल हो गया है. लोग कारीगर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी इसके फैन हो गए हैं.

एक शख्स ने महिंद्रा के ही ट्रैक्टर को मॉडिफाई करके जीप में बदल दिया है. लोगों को पहली नजर देखने पर भरोसा ही नहीं हो रहा है कि यह जीप नहीं है. ट्रैक्टर में खूबसूरत ग्लास लगी है. दोनों साइड विंडो भी है. बहुत गौर से देखने पर पता चल रहा है कि यह जीप नहीं दरअसल ट्रैक्टर है.

Bihar: नैनो कार से बना हेलीकॉप्टर, किराये पर लेने के लिए देने होंगे बस 15 हजार

कौन है कलाकार?


तस्वीर को महिंद्रा ट्रैक्टर्स ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. जानकारी दी गई है कि इसे मेघालय के जोवई (Jowai)में रहने वाले मइया रिम्बे (Maia Rymbai) ने तैयार किया है. महिंद्रा ने ट्विटर कैप्शन में लिखा है कि मेघालय के रहने वाले रिम्बे ने साबित किया है कि टफ भी कूल होता है. हमें 275 एनबीपी की ये मोडिफाइड पर्सनालिटी पसंद आई.

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि यह अजीब दिखने वाला बीस्ट है, लेकिन यह डिज्नी के किसी एनिमेटेड फिल्म के लविंग कैरेक्टर जैसा दिख रहा है. आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अलग-अलग तरह के तकनीक को शेयर करते हैं.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

और भी पढ़ें-
Kerala: 60 साल का दिहाड़ी मजदूर रातोंरात बन गया सोशल मीडिया स्टार, पढ़ें पूरी कहानी
 जब पूरी तरह पैक होता है अंडा तो अंदर मौजूद चूजे को कहां से मिलती है ऑक्सीजन?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement