Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wriddhiman Saha को धमकाने वाले पत्रकार पर बीसीसीआई सख्त, हो सकती है कार्रवाई

टीम इंडिया के बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को वॉट्सएप्प पर धमकाने वाले पत्रकार के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है. बीसीसीआई ने इस मामले में सख्त रूख दिखाया है.

Wriddhiman Saha को धमकाने वाले पत्रकार पर बीसीसीआई सख्त, हो सकती है कार्रवाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा और उनका ट्वीट कुछ दिनों से चर्चा मे है. ट्वीट में उन्होंने इंटरव्यू देने से इनकार करने पर एक पत्रकार की धमकी देने वाले वाट्सएप्स मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया था. इसके बाद साहा के सपोर्ट में वीरेंद्र सहवाग समेत कई और खिलाड़ी आए थे. अब बीसीसीआई ने इस मामले का संज्ञान लिया है. 

बीसीसीआई लेगा एक्शन 
साहा के ट्वीट के बाद बीसीसीआई इसके खिलाफ सख्त नजर आ रहा है. वेबसाइट से बात करते हुए बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा, 'हम इस मामले को लेकर गंभीर हैं. इसको लेकर बात कर रहे हैं. पहले तो हमें यह पता करना होगा कि आखिर वो पत्रकार है कौन और मैसेज किस संदर्भ में किया गया था. इसके बाद ही हम इस पर कोई एक्शन ले पाएंगे. इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.'  

पढ़ें: युवराज सिंह ने Virat Kohli के लिए लिखी इमोशनल चिट्ठी, कहा - “मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा”

पत्रकार के मैसेज का स्क्रीनशॉट किया था शेयर
साहा ने 19 फरवरी को ट्वीट कर बताया कि एक पत्रकार ने उनको इंटरव्यू नहीं देने पर धमकी भरा मैसेज किया है. साहा ने पत्रकार के किए  मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया था. उन्होंने लिखा था कि इतने साल क्रिकेट खेलकर, देश की सेवा करने के बाद यह सम्मान हासिल हुआ है. एक 'सम्मानित पत्रकार' ने मुझे इस तरह की बातें लिखी हैं. देख लीजिए, आजकल की पत्रकारिता किस हद तक पहुंच गई है. 

इंटरव्यू की वजह से भी चर्चा में हैं साहा 
विकेटकीपर बल्लेबाज ने बताया कि उनसे कोच द्रविड़ ने रिटायरमेंट प्लान पर सोचने के लिए कहा था. उन्होंने यह भी कहा कि मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने भी उन्हें फोन पर कहा कि आगे से उनके नाम पर विचार नहीं किया जा सकता है. साहा के इस बयान के जवाब में टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि उन्हें बुरा नहीं लगा है. वह साहा से ईमानदारी के साथ भविष्य की रणनीति साझा करना चाहते थे. 

पढ़ें: IPL 2022: सुरेश रैना को चेन्नई सुपर किंग्स ने दी इमोशनल विदाई, देखें आप भी

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement