Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 की शुरुआत से पहले BCCI का बड़ा ऐलान, क्रिकेट फैंस को दी खुशखबरी

पिछले दो वर्षों से आईपीएल के फैंस केवल टीवी पर ही मैच देख रहे थे लेकिन इस बार बीसीसीआई ने आईपीएल की शुरुआत के पहले एक बड़ा ऐलान किया है.

IPL 2022 की शुरुआत से पहले BCCI का बड़ा ऐलान, क्रिकेट फैंस को दी खुशखबरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: IPL 2022 26 मार्च से शुरु होने वाला है. यह दुनिया की सबसे पापुलर क्रिकेट लीग मानी जाती है लेकिन पिछले दो वर्षों से आईपीएल का रंग कोविड-19 महामारी (Covid-19) के कारण फीका पड़ रहा था. लोग केवल घर से ही मैच देखने को मजबूर थे लेकिन 26 मार्च से शुरू होने वाले IPL 2022 के पहले मैच से पहले ही बीसीसीआई (BCCI) ने स्पष्ट कर दिया है कि इस बार मैदान पर दर्शक लाइव क्रिकेट मैच का मजा ले सकेंगे. 

स्टेडियम पर देख सकेंगे मैच

दरअसल, मुंबई में शनिवार से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में इस साल दर्शक स्टेडियम में बैठकर मैचों का आनंद ले पाएंगे. आयोजकों ने बुधवार को बताया कि स्टेडियम की कुल क्षमता के 25 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति मिल गई है. फैंस के लिए ये किसी भी तोहफे से कम नहीं है. मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी. 

वहीं इस मैच को लेकर आईपीएल की तरफ से एक प्रेस विज्ञाप्ति जारी की गई है. इसमें कहा गया, "यह मैच एक महत्वपूर्ण अवसर होगा, क्योंकि महामारी के कारण संक्षिप्त अंतराल के बाद आईपीएल प्रशंसकों का स्टेडियम में फिर से स्वागत करेगा." बीसीसीआई के इस फैसले को क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी माना जा रहा था.

यह भी पढ़ें- Fact Check: क्या टूथपेस्ट से सच में सही हो जाता है स्मार्ट फोन का टूटा हुआ डिस्पले ?

25 फीसदी से भी ज्यादा दर्शक

वहीं आईपीएल की शुरुआत में तो केवल 25 फीसदी दर्शकों को ही स्टेडियम में मैच देखने की अनुमति दी गई है लेकिन संभावनाएं हैं कि परिस्थितियों के चलते जल्द ही इस क्षमता को 25 फीसदी से भी ज्यादा बढ़ाया जा सकता है. ऐसे में यह क्षमता 50 फीसदी तक भी जा सकती है. 

यह भी पढ़ें- क्या दिल्ली में भी टैक्स फ्री होगी 'The Kashmir Files'? मनीष सिसोदिया ने दिया यह जवाब

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement