Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नशे में धुत युवकों ने लद्दाख की Pangong Lake में चलाई एसयूवी, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ युवक लद्दाख की पैंगॉन्ग झील पर एसयूवी चलाते दिख रहे हैं.

नशे में धुत युवकों ने लद्दाख की Pangong Lake में चलाई एसयूवी, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लद्दाख की पैंगॉन्ग झील आमिर खान की थ्री इडियट फिल्म के कारण काफी प्रचलित है और पर्यटक यहा खूब आते हैं. बर्फीले रेगिस्तान लद्दाख (Ladakh) में भारत-चीन सीमा (India-China Border) पर स्थित पैंगॉन्ग झील (Pangong Lake) हमेशा से ही आकर्षण का केंद्र रही है लेकिन अब इसी झील में हरियाणा के गुरुग्राम नंबर की एसयूवी चलाते कुछ युवकों का वीडियो सुबह से वायरल हो रहा है. इन युवकों ने यह वीडियो मनोरंजन के उद्देश्य से डाला था लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इन युवकों की ही क्लास लगा दी है और उनकी इस हरकत को बेवकूफी करार दिया है. 

वीडियो में दिखी शराब की बोतलें

वहीं इस वीडियो के नीचे ट्वीट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे लगभग सभी लोगों ने इसे शर्मनाक और बेवकूफी वाली हरकत बताया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि इन युवकों ने न सिर्फ झील की खूबसूरती को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया है, बल्कि इसे दूषित भी कर दिया. हद तो यह है कि जो युवक झील में एसयूवी चला रहे हैं, उन्होंने किनारे पर शराब की बोतलें भी रखी हैं. कई लोगों ने तो इन युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की लद्दाख प्रशासन से मांग भी की है. 

लद्दाख को नुकसान पहुंचा रहे लोग

वहीं युवा कलाकार जिग्मत लद्दाखी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, "मैं फिर से एक और शर्मनाक वीडियो शेयर कर रहा हूं. ऐसे गैरजिम्मेदार पर्यटक लद्दाख को नुकसान पहुंचा रहे हैं. क्या आप जानते हैं? लद्दाख में पक्षियों की 350 से अधिक प्रजातियां हैं और पैंगोंग जैसी झीलें कई पक्षियों का घर हैं. इस तरह के कृत्य से कई पक्षियों की प्रजातियों के आवास को खतरा हो सकता है." 

Indian Army में मारुति जिप्सी की जगह ले सकती हैं ये 5 पावरफुल SUV कारें, जानिए क्या हैं इनकी खासियतें

इस वीडियो में स्पष्ट तौर पर यह देखा जा सकता है कि एक काले रंग की एसयूवी कार पैंगॉन्गल झील में तेज रफ्तार से दौड़ रही है. इसे एक युवक चला रहा है जबकि दो युवक सनरूफ से देख रहे हैं. उनके साथ एक अन्य युवक भी है जो किनारे पर खड़ा होकर उनका वीडियो बना रहा है. एक टेबल पर बीयर भी है.  ऐसे में युवकों का यह गैरजिम्मेदाराना रवैया आम लोगों को कतई पसंद नहीं आया है और वे इन युवकों पर भड़क गए हैं. 

EV खरीदने के लिए सस्ता लोन दे रहे हैं ये Banks, आसानी से ले सकते हैं इलेक्ट्रिक वाहन

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement