Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा के डिप्टी CM के काफिले का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे दुष्यंत चौटाला, एक कमांडो घायल

Haryana News: हरियाणा में धुंध के चलते गाड़ियां हादसे का शिकार हो रही हैं. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के काफिले की गाड़ी हादसे की शिकार हो गई.

हरियाणा के डिप्टी CM के काफिले का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे दुष्यंत चौटाला, एक कमांडो घायल

Accident of Dushyant Chautala Convoy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के हिसार में घनी धुंध की वजह से डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) के काफिले की एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. हादसा रात करीब 11 बजे हुआ. उस समय उप मुख्यमंत्री हिसार से सिरसा जा रहे थे. तभी धंधूर गांव के पास हादसा हो गया. राहत की खबर यह है कि इस हादसे में दुष्ंयत चौटाला बाल-बाल बच गए. काफिले के एक पुलिस कमांडो को मामली चोटें आई हैं.

जानकारी के अनुसार, डिप्टी सीएम के काफिले के आगे एक ट्रक चल रहा था. ट्रक ने अचानक ब्रेक लगाई तो पीछे काफिले में चल रही पुलिस की बोलेरो गाड़ी टकरा गई. इसके बाद एस्कॉर्ट गाड़ी पीसीआर 19 से जा टकराई और इसमें एक कमांडो को घायल हो गया. जबकि पीछे चल रही डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की गाड़ी बाल-बाल बची. इस हादसे में डिप्टी सीएम को किसी तरह की चोट नहीं आई हैं, वह सुरक्षित हैं.

ये भी पढ़ें- Locker Rules: 1 जनवरी से बदल जाएंगे बैंक लॉकर के नियम, आपके लिए जानना बेहद जरूरी

दूसरी एस्कॉर्ट मंगवाकर भेजे डिप्टी CM
हादसे के बाद पुलिस ने दूसरी गाड़ी मंगवा कर एस्कॉर्ट लगाई और डिप्टी सीएम के काफिले को सिरसा के लिए रवाना किया. जबकि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को पुलिस लाइन में खड़ा किया गया.

ये भी पढ़ें- अनिल विज की मर्सडीज कार का शॉकर टूटा, हरियाणा के मंत्री की बाल-बाल बची जान  

अनिल विज की गाड़ी का टूटा शॉक एब्जॉर्बर
उधर, हरियाणा (Haryana) के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) एक सड़क हादसे में बाल-बाल बचे .सोमवार को हरियाणा में कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेसवे पर उनकी सरकारी गाड़ी का शॉक एब्जॉर्बर टूट गया और वह एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गए. अनिल विज पार्टी की एक बैठक में शामिल होने अंबाला कैंट से गुरुग्राम जा रहे थे, तभी उनकी कार का शॉक एब्जॉर्बर टूट गया. अनिल विज ने इस हादसे पर एक ट्वीट भी किया है. उन्होंने लिखा, 'मेरी सरकारी मर्सिडीज बेंज इंड ई200 के शॉकर के दो टुकड़े हो गए. हादसे में मैं चमत्कारिक ढंग से बचा हूं.' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement