Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बारिश में घूम रहा था सिक्योरिटी गार्ड, सिर पर गिरी बिजली से हुआ धमाका

घटना जकार्ता की है. बिजले गिरने के बाद व्यक्ति घायल होकर जमीन पर गिर गया. चार दिन तक चले इलाज के बाद उसे बचा लिया गया है.

Viral Video: बारिश में घूम रहा था सिक्योरिटी गार्ड, सिर पर गिरी बिजली से हुआ धमाका

thunderlighting

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जकार्ता से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये कोई आम वीडियो नहीं है. ना ही इसमें कोई हंसी-मजाक जैसा कंटेट है. ये वीडियो जकार्ता में एक कंपनी के सिक्योरिटी ऑफिसर पर बिजली गिरने से जुड़ा है. इस डरावने वीडियो को देखकर कई लोग दहशत में भी हैं. जानते हैं आखिर ऐसा क्या है इस वीडियो में और इससे हमें क्या सीखना चाहिए-

वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड बारिश के वक्त छाता लेकर जाता दिख रहा है. वीडियो में कोई अनाउंसमेंट भी सुनाई दे रही है. ये शख्स उस अनाउंसमेंट को अनसुना कर मोबाइल देखता हुआ जा रहा है. थोड़ी दूर जाने पर ही उसे बिजली की चपेट में आता हुआ देखा जा सकता है. 

हालांकि आसमान से गिरने वाली बिजली में हाई वोल्टेज होने के कारण उसकी चपेट में आने वाले किसी भी व्यक्ति का जिंदा बचना काफी मुश्किल माना जाता है. पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहे शख्स को बचा लिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 4 दिन तक चले इलाज के बाद सिक्योरिटी गार्ड को जिंदा बचा लिया गया है.

वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि आसमान से गिरी बिजली इतनी भयानक थी कि शख्स पर गिरते ही चिंगारी का एक धमाका हो गया. इस धमाके के बाद वह व्यक्ति तुरंत ही जमीन पर गिर गया और उसके सहयोगी वहां पर आकर उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए. इस वायरल वीडियो से हमें सीख मिलती है कि बारिश या बिजली कड़कने जैसी स्थिति में रेडियो या सेलुलर फोन का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement