Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs SA तीसरा टेस्ट: Cape Town टेस्ट में डटे रहे कोहली पर शतक से चूके, 223 पर सिमटी भारतीय पारी

केपटाउन टेस्ट में भी भारतीय बल्लेबाजों ने निराश किया है. 211 के स्कोर तक भारत के 9 खिलाड़ी पवेलियन लौट चुके हैं. दूसरे छोर से कोहली अकेले टिके हैं.

IND Vs SA तीसरा टेस्ट: Cape Town टेस्ट में डटे रहे कोहली पर शतक से चूके, 223 पर सिमटी भारतीय पारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Cape Town Test में भारतीय फैंस बल्लेबाजों से बड़े स्कोर की उम्मीद कर रहे थे. पहली पारी में भी निराशा ही हाथ लगी.  223 के स्कोर पर भारतीय टीम की पारी खत्म हो चुकी है. एक छोर से कप्तान कोहली डटे रहे लेकिन 79 रनों पर रबाडा की गेंद पर चकमा खा गए और विकेट गंवा बैठे. कोहली को इस पारी में एक जीवनदान भी मिला. 

पुजारा ने दिखाया धैर्य, लेकिन अर्धशतक से चूके 
खराब फॉर्म से जूझ रहे चेतेश्वर पुजारा ने जोहान्सबर्ग टेस्ट में अर्धशतक लगाया था. इस टेस्ट में वह अच्छी लय में थे और सूझबूझ से टिके थे. हालांकि, वह पारी को ज्यादा दूर तक नहीं ले जा सके और 43 के स्कोर पर आउट हो गए. 

पढ़ें: IND vs SA: फाइनल मैच से पहले साउथ अफ्रीका के कप्तान Dean Elgar ने दिया बड़ा बयान 

ओपनर सस्ते में निपटे, पंत ने नहीं ली सीख 
तीसरे टेस्ट में भी ऋषभ पंत को ही मौका दिया गया लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा सके. पंत ने एक समय में कप्तान कोहली का अच्छा साथ निभाया.  50 गेंदें खेलकर 27 के स्कोर पर वह वापस लौट गए. भारत के दोनों ओपनर बल्लेबाज सस्ते में निपट गए. 

पढ़ें: Happy Birthday Vamika-जब बेटी की मौजूदगी में विराट कोहली ने जीता मैच, मीडिया से रखते हैं दूर

अच्छी लय में नजर आए मेजबान गेंदबाज
साउथ अफ्रीका की तेज गेंदबाजी की धार एक बार फिर देखने को मिली. कगिसो रबाडा ने 5 विकेट चटकाए. इसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली का भी विकेट शामिल है. इस सीरीज में केशव महाराज ने भी अपना पहला विकेट लिया. मार्को जेनसन की धार एक बार फिर देखने को मिली. उन्होंने 3 विकेट लिया. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement