Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs WI दूसरा वनडे: सस्ते में सिमटी टीम इंडिया की पारी, 238 रनों का दिया लक्ष्य 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अहमदाबाद में खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 238 रनों का लक्ष्य दिया है. 

Latest News
Ind Vs WI दूसरा वनडे: सस्ते में सिमटी टीम इंडिया की पारी, 238 रनों का दिया लक्ष्य 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेस्टइंडीज के साथ दूसरे मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन अब तक निराशाजनक रहा है. पहली पारी में टीम ने 238 रनों का लक्ष्य दिया है. टीम की तरफ से सूर्य कुमार यादव ने अर्धशतक लगाया है. केएल राहुल ने भी अच्छी पारी खेली लेकिन 49 के स्कोर पर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए. 

पंत के साथ ओपनिंग का फैसला निकला गलत 
रोहित शर्मा ने आज सबको चौंकाते हुए ऋषभ पंत के साथ ओपनिंग की थी. पंत के साथ ओपनिंग का फैसला सबके लिए चौंकाने वाला रहा क्योंकि केएल राहुल वापसी कर चुके हैं. यह फैसला कुछ अच्छा साबित नहीं हुआ और 18 रन के स्कोर पर आउट हो गए. रोहित शर्मा भी आज कमाल नहीं कर सके और सिर्फ 5 ही रन बना सके. 

पढ़ें: IND Vs WI 2ND ODI: सीरीज पर कब्जे के लिए रोहित-राहुल कर सकते हैं टीम में ये बदलाव

बल्लेबाजों ने किया निराश 
पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करने के बाद इस मैच में टीम इंडिया बिल्कुल बिखरी हुई नजर आई. रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के आउट होने के बाद विराट कोहली भी 18 रन के स्कोर पर आउट हो गए. केएल राहुल और सूर्य कुमार ने पारी को संभाला और यादव ने 64 रन भी बनाए. बाकी दूसरे छोट से गिरते विकेटों की वजह से टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई. 

वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने दिखाया अनुशासन
पिछले मैच की तुलना में इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम मैदान पर ज्यादा आत्मविश्वास और बेहतर तालमेल के साथ दिखाई दे रही है. वेस्टइंडीज के सभी गेंदबाज किफायती साबित हुए और टीम के लिए विकेट झटकने में कामयाब रहे. अल्जारी जोसफ और ओडियन स्मिथ ने 2-2 विकेट चटकाए. 

पढ़ें: रमीज राजा के प्रस्ताव पर बीसीसीआई सचिव Jay Shah का आया बयान  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement