Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: 2 बार की विजेता केकेआर इस बार कहां है भारी और क्या है कमजोर कड़ी?

आईपीएल की 2 बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स तीसरी बार ट्रॉफी पाने के लिए जमकर पसीना बहा रही है. इस बार टीम की कमान श्रेयस अय्यर को सौंपी गई है.

Latest News
IPL 2022: 2 बार की विजेता केकेआर इस बार कहां है भारी और क्या है कमजोर कड़ी?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: केकेआर ने आखिरी बार आईपीएल 2014 में जीता था और ट्रॉफी फिर से जीतने का इंतजार लगातार बढ़ता जा रहा है. 8 साल बाद खिताब पर फिर से कब्जा करने के लिए टीम मैनेजमेंट और कप्तान कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं. इस बार टीम की कमान श्रेयस अय्यर को सौंपी गई है जो पहले दिल्ली की टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं. 

टी-20 के धुरंधर खिलाड़ी टीम की ताकत 
कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम में श्रेयस अय्यर, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस और वेंटकेश अय्यर जैसे टी-20 के स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं. श्रेयस अय्यर के आने से टीम का बल्लेबाजी क्रम मजबूत होगा. श्रेयस अय्यर कप्तान के रूप में दिल्ली कैपिटल्स के लिए फायदेमंद साबित हुए थे और इस बार केकेआर भी इसी फॉर्मूले के साथ बढ़ना चाहेगी. वहीं, टीम की सबसे बड़ी ताकत लय में दिख रहे वेंकटेश अय्यर और वेस्टइंडीज के दो बड़े धुरंधर आंद्रे रसेल और सुनील नारायण होंगे. वहीं, एक खिलाड़ी उनके लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकता है, वो हैं ऑस्ट्रेलिया के नए टेस्ट कप्तान पैट कमिंस जो शानदार लय में हैं.

पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल डेब्यू के लिए गुजरात टाइटंस की धाकड़ टीम तैयार, यह है फुल स्क्वाड

केकेआर के लिए गेंदबाजी कमजोर कड़ी 
केकेआर के लिए इस सीजन में गेंदबाजी कमजोर कड़ी साबित हो सकती है. उमेश यादव अनुभवी हैं लेकिन अब किफायती नहीं रहे हैं. आंद्रे रसेल की फिटनेस को लेकर सवाल बरकरार हैं. ऐसे में शिवम मावी पर बड़ी जिम्मेदारी होगी. 

ऐसी है KKR की टीम
आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, वेंकटेश अय्यर, सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर, पैट कमिंस नितीश राणा, शिवम मावी, शेल्डन जैक्सन, अजिंक्य रहाणे, रिंकू सिंह, अनुकूल रॉय, रसिख डार, चमिका करुणारत्ने, बाबा इंद्रजीत, अशोक शर्मा, प्रथम सिंह, अभिजीत तोमर, सैम बिलिंग्स, एरॉन फिंच

 

पढ़ें: IPL 2022: धोनी ने छोड़ी कप्तानी, सीएसके की इस बार जीत के लिए क्या है तैयारी?

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement