Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फर्जी गर्लफ्रेंड के चक्कर में तबाह हुआ खिलाड़ी, 15 सालों तक बनता रहा बेवकूफ

इटली का एक मशहूर खिलाड़ी रॉबर्टो कैज़ानिगा एक फर्जी गर्लफ्रेंड की वजह से 15 सालों तक बेवकूफ बनते रहे.

फर्जी गर्लफ्रेंड के चक्कर में तबाह हुआ खिलाड़ी, 15 सालों तक बनता रहा बेवकूफ

इटली के खिलाड़ी के साथ हुआ ऑनलाइन स्कैम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑनलाइन डेटिंग के चक्कर में ना जाने कितने लोगों के साथ चौंकाने वाले स्कैम हुए हैं. हाल ही में इटली का एक मशहूर खिलाड़ी रॉबर्टो कैज़ानिगा कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गया है। वो एक फर्जी गर्लफ्रेंड की वजह से 15 सालों तक बेवकूफ बनते रहे। इस फर्जी गर्लफ्रेंड ने उनसे करोड़ों रुपए ऐंठ लिए और आखिर में खिलाड़ी को तबाह करके छोड़ा। हैरानी की बात तो ये है कि इस गर्लफ्रेंड को रॉबर्टो ने 15 सालों तक डेट किया, पैसे-गिफ्ट भेजे लेकिन इतने सालों में एक बार भी ना तो उन्हें शक हुआ और ना ही उससे मिले.

दोस्त ने रची थी साजिश

इटली के खिलाड़ी रॉबर्टो कैज़ानिगा जाने-माने वॉलीबॉल प्लेयर हैं और Gioia Del Colle वॉलीबॉल क्लब के कैप्टन हैं. रॉबर्टो के संग जो ऑनलाइन फ्रॉड हुआ है उसमें उन्हें सिर्फ आर्थिक ही नहीं बल्कि भावनात्मक तौर पर भी बड़ा सदमा मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उन्हें इस फर्जी गर्लफ्रेंड से रॉबर्टो को उन्ही की एक महिला दोस्त ने मिलवाया था, जिसने खुद पूरी साजिश रची थी। रॉबर्टो की फेक गर्लफ्रेंड 50 साल की एक महिला थी, जिसने डिस्प्ले फोटो में ब्राजील की सुपरमॉडल एलेसैंड्रा एम्ब्रोसियो की तस्वीर लगा रखी थी।

रो पड़े थे खिलाड़ी

रॉबर्टो इस 'फर्जी गर्लफ्रेंड' के प्यार में पड़ गए और 15 सालों तक उसे महंगे गिफ्ट्स भेजते रहे। सिर्फ यही नहीं 'फर्जी गर्लफ्रेंड' ने उनसे इलाज के नाम पर भी लाखों रुपए लूटे। रॉबर्टो ने 15 साल के इस फ्रॉड रिलेशनशिप के दौरान 800,000 यानि भारतीय मुद्रा में करीब 6 करोड़ रुपये लुटा दिए. उन्होंने बताया कि गर्लफ्रेंड की फरमाइशें पूरी करने के लिए उन्होंने काफी लोन भी ले रखा है। रॉबर्टो ने अपनी ये कहानी एक टीवी शो पर भी बताई थी, जहां पर वो कैमरे के सामने रो पड़े थे। वो कहते हैं कि इस सदमे से निकलने में उन्हें काफी वक्त लग जाएगा।
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement