Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पार्टनर रिया पिल्लई के साथ घरेलू हिंसा केस में Leander Paes दोषी, दिया यह आदेश

लिएंडर पेस और रिया पिल्लई के केस में 8 साल बाद फैसला आया है. कोर्ट ने माना कि इस रिश्ते में रिया का आर्थिक और भावनात्मक शोषण हुआ है.

Latest News
पार्टनर रिया पिल्लई के साथ घरेलू हिंसा केस में Leander Paes दोषी, दिया यह आदेश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टेनिस स्टार लिएंडर पेस के और मॉडल रिया पिल्लई के केस में कोर्ट ने अहम फैसला दिया है. 8 साल बाद दिए फैसले में कोर्ट ने माना कि रिया के साथ रिश्ते में जो कुछ हुआ है उसे घरेलू हिंसा माना जा सकता है. कोर्ट ने पेस को हर महीने डेढ़ लाख रुपये देने के साथ बेटी की पढ़ाई और पालन-पोषण का खर्च वहन करने का आदेश भी दिया है. 

घरेलू हिंसा मामले में 8 साल बाद आया फैसला 
रिया पिल्लई ने 2014 में लिएंडर पेस के खिलाफ केस दर्ज किया था. उन्होंने पेस और उनके पिता पर घरेलू हिंसा, भावनात्मक और आर्थिक शोषण का आरोप लगाया था. 8 साल बाद कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि दोनों का रिश्ता शादी की प्रकृति का था. कोर्ट ने टेनिस खिलाड़ी को आदेश दिया है कि वह 50 हजार रुपये हर महीने रिया को किराए के तौर पर 1 लाख रुपये मेंटनेंस के लिए देंगे. इसके अलावा हर साल 5 फीसदी की दर से यह मेंटनेंस बढ़ेगा.

पढ़ें: Ravindra Jadeja ने मैदान में दिखाए ‘पुष्पा’ के तेवर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रिया पिल्लई को छोड़ना होगा बांद्रा वाला घर
कोर्ट ने रिया को आदेश दिया है कि उन्हें बांद्रा वाला घर जिसमें दोनों साथ रहते थे, छोड़ना होगा. जज ने अपने आदेश में कहा कि लिएंडर पेस अब टेनिस खेलना छोड़ चुके हैं, ऐसे में उन्हें अगर घर भी छोड़ना पड़े और वह रिया पिल्लई को किराया भी दें तो यह ठीक नहीं होगा. 

रिया और पेस लिव इन में रहते थे 
कोर्ट में लिएंडर पेस ने दावा किया था कि जब उन्होंने रिया पिल्लई के साथ रहना शुरू किया था तो उन्होंने अपनी वैवाहिक स्थिति छुपाई थी. रिया ने जवाब में कहा था कि उनके तलाक की प्रक्रिया चल रही थी लेकिन संजय दत्त के पिता के निधन और उन पर चल रहे ट्रायल की वजह से उसमें देरी हुई थी. कोर्ट ने इस पर माना कि दोनों के संबंध रिया की शादी में रहते हुए ही बने थे लेकिन शादी के बाहर संबंध भी बनते हैं. 

बेटी के भरन-पोषण का देना होगा खर्च 
लिएंडर पेस को कोर्ट ने उनकी बेटी के भरन-पोषण के लिए खर्च देना होगा. बता दें कि पेस और पिल्लई की शादी नहीं हुई थी लेकिन लिव इन में रहते हुए उनकी एक बेटी है. लिएंडर पेस फिलहाल एक्ट्रेस किम शर्मा को डेट कर रहे हैं. 

पढ़ें: IPL 2022 का पूरा शेड्यूल हो गया जारी, पहले से लेकर फाइनल मैच की डिटेल जान लें

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement