Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maria Sharapova और Michael Schumacher ने ऐसा क्या किया कि गुरुग्राम में दर्ज हो गया धोखाधड़ी का केस, जानें मामला

पूर्व टेनिस स्टार शारापोवा ने प्रोजेक्ट साइट का दौरा किया था और एक टेनिस अकादमी और स्पोर्ट्स स्टोर खोलने का वादा किया था. 

Maria Sharapova और Michael Schumacher ने ऐसा क्या किया कि गुरुग्राम में दर्ज हो गया धोखाधड़ी का केस, जानें मामला

मारिया शारापोवा और माइकल शूमाकर के खिलाफ गुड़गांव में धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः हरियाणा की गुड़गांव पुलिस ने पूर्व रूसी टेनिस स्टार मारिया शारापोवा (Maria Sharapova) और पूर्व फॉर्मूला वन रेसर माइकल शूमाकर (Michael Schumacher) समेत 11 अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने का मामला दर्ज किया है. दरअसल दिल्ली की एक महिला की शिकायत पर यह एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसने उन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. इसके बाद कोर्ट के आदेश के बाद मामला दर्ज हुआ है.

यह भी पढ़ेंः IPL 2022 से पहले रोहित शर्मा परिवार के साथ बिता रहे वक्त, इतनी प्यारी तस्वीर देख आप भी खुश हो जाएंगे

क्या है मामला 
नई दिल्ली में छतरपुर मिनी फार्म की रहने वाली शैफाली अग्रवाल ने शिकायत की कि उन्होंने शारापोवा के नाम से एक प्रोजेक्ट में एक अपार्टमेंट बुक किया था. परियोजना में एक टावर का नाम शूमाकर के नाम पर रखा गया था. शिकायतकर्ता ने कहा कि इस परियोजना को 2016 तक पूरा किया जाना था, लेकिन इसने कभी काम नहीं किया. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों पर अपने संघ और इसे बढ़ावा देने के माध्यम से धोखाधड़ी का हिस्सा होने का आरोप लगाया. बादशाहपुर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 34 (सामान्य इरादा), 120-बी (आपराधिक साजिश), 406 (आपराधिक विश्वासघात) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

यह भी पढ़ेंः Harbhajan Singh जा सकते हैं राज्यसभा, जानें किस पार्टी की फिरकी में उलझने वाले हैं क्रिकेटर!

इससे पहले, उसने गुरुग्राम की एक अदालत में मेसर्स रियलटेक डेवलपमेंट एंड इंफ्रास्ट्रक्चर (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. लिमिटेड, अन्य डेवलपर्स, शारापोवा और शूमाकर को लगभग 80 लाख का धोखा देने का आरोप है. शिकायतकर्ता ने अदालत के समक्ष कहा कि उसने और उसके पति ने गुड़गांव के सेक्टर 73 में शारापोवा के नाम पर एक आवासीय अपार्टमेंट बुक किया था, लेकिन डेवलपर कंपनियों ने उन्हें अपनी परियोजना में पैसा लगाने का लालच देकर धोखा दिया, जो कि कभी भी वितरित नहीं किया गया था. 

शारापोवा ने किया था वादा
महिला का आरोप है कि हमें विज्ञापनों के माध्यम से प्रोजेक्ट के बारे में पता चला और प्रोजेक्ट की तस्वीरों और बहुत सारे झूठे वादे किए जाने के बाद कंपनी प्रबंधन से संपर्क किया. प्रोजेक्ट के प्रमोटरों के रूप में शारापोवा और शूमाकर ने खरीदारों के साथ साजिश रची, सुश्री अग्रवाल ने आरोप लगाया कि पूर्व टेनिस स्टार ने साइट का दौरा किया था और एक टेनिस अकादमी और स्पोर्ट्स स्टोर खोलने का वादा किया था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement