Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपराधियों का बैंड बजाने वाली Mumbai Police ने हथियार की जगह उठाया बाजा, श्रीवल्ली गाने पर दिया ऐसा परफॉर्मेंस कि झूम उठे लोग

लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अपराधियों का बैंड बजाने वाली यह टीम श्रीवल्ली पर इतनी अच्छी धुन भी बजा सकती है.

अपराधियों का बैंड बजाने वाली Mumbai Police ने हथियार की जगह उठाया बाजा, श्रीवल्ली गाने पर दिया ऐसा परफॉर्मेंस कि झूम उठे लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रिलीज के कई महीने बीत जाने के बाद भी के बाद भी लोगों के सिर से पुष्पा- द राइज (Pushpa- The Rise) का खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म के डायलॉग्स, डांस मूव्स से लेकर गानों के लिरिक्स तक आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं. खासकर फिल्म के गाने श्रीवल्ली ने तो कई रिकार्ड्स ही तोड़ डाले. वहीं अब इसका असर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) पर भी देखने को मिल रहा है. 

दरअसल सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस की बैंड टीम का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. वीडियो में मुंबई पुलिस ने खाकी पहन श्रीवल्ली गाने की जो धुन बजाई, उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अपराधियों का बैंड बजाने वाली यह टीम श्रीवल्ली पर इतनी अच्छी धुन भी बजा सकती है.

 

ये भी पढ़ें- Britain: पार्क में घूमते वक्त गुम हो गई शख्स की टांग, पोस्टर जारी कर कहा- खोज कर लाने वाले को मिलेगा इनाम

वायरल वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इसे ट्विटर पर भी शेयर किया. वहीं धुन के साथ-साथ वीडियो को कैप्शन भी बेहद खास रखा गया है.  वीडियो को कैप्शन देते हुए मुंबई पुलिस ने लिखा, #KhakiStudio Rukhega Nahi! 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. लोग इसपर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि कैसे मुंबई पुलिस की यह टीम किसी प्रोफेशनल की तरह बैंड बजा रहे ही.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement