Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KKR VS DC के दौरान छाई रही यह मिस्ट्री गर्ल, अब पता चला क्या है नाम

कोलकाता और दिल्ली की टीम के मैच के दौरान कैमरे की नजर एक दर्शक पर पड़ गई. जिसके बाद कैमरामैन ने कई बार अपना कैमरा उस लड़की की तरफ घुमाया.

 KKR VS DC के दौरान छाई रही यह मिस्ट्री गर्ल, अब पता चला क्या है नाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 के KKR VS DC मैच के दौरान गेम का एक्शन तो चर्चा में रहा ही इसके साथ एक मिस्ट्री गर्ल भी छाई रही. मैच दौरान वह स्क्रीन पर दिखी और इसके बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. लोग इस मिस्ट्री गर्ल की तारीफ करते नहीं थक रहे. सोशल मीडिया में कई पेजों पर इस लड़की की गई. लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक इस लड़की का नाम आरती बेदी बताया जा रहा है. 

हालांकि नाम को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं है लेकिन सोशल मीडिया और कई न्यूज रिपोर्ट्स में आरती बेदी की इंस्टाग्राम प्रोफाइल भी शेयर की जा रही है और दावा किया जा रहा है कि आरती ही मैच वाली मिस्ट्री गर्ल हैं. आरती बेदी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटो शेयर करती हैं. 

कैसे सुर्खियों में आई मिस्ट्री गर्ल ?

कोलकाता और दिल्ली की टीम के मैच के दौरान कैमरे की नजर एक दर्शक पर पड़ गई. जिसके बाद कैमरामैन ने कई बार अपना कैमरा उस लड़की की तरफ घुमाया. ग्राउंड से बाहर मैच देख रहे लोगों ने कैमरामैन की इस हरकत का फोटो ले लिया और फनी मीम्स बनाकर वायरल करने लगे. साथ ही लड़की की खूबसूरती की भी जमकर तारीफ हुई. बस यहीं से इसकी तस्वीरें वायरल तभी से यह लड़की मिस्ट्री गर्ल बन गई और लोग इसकी तलाश में जुट गए.

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement