Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shane Warne को याद कर भावुक हुए रिकी पॉन्टिंग, बोले- 'बहुत प्यार करता था उससे, कभी कहा नहीं'

अपने साथी शेन वॉर्न को याद करते हुए रिकी पॉन्टिंग काफी भावुक हो गए थे. उन्होंने कहा कि वार्नी एक बेहतरीन दोस्त और उम्दा खिलाड़ी था.

Latest News
 Shane Warne को याद कर भावुक हुए रिकी पॉन्टिंग, बोले- 'बहुत प्यार करता था उससे, कभी कहा नहीं'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग ने महान स्पिनर शेन वार्न को याद करते हुए भावुक हो गए थे. उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि मैं उसे बहुत प्यार करता था और कभी उससे ये कह नहीं पाया. अगर वह इंग्लैंड के कोच होते तो खेल के बारे में शानदार ज्ञान के कारण अपनी भूमिका बेहतरीन तरीके से निभाते। एशेज में ऑस्ट्रेलिया की 4-0 से जीत के बाद इंग्लैंड ने मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को बर्खास्त कर दिया गया था.

इंग्लैंड का कोच बनना चाहते थे वॉर्न
पॉन्टिंग ने बताया कि वॉर्न इंग्लैंड का कोच बनने को लेकर काफी उत्सुक थे. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, 'थाइलैंड में आकस्मिक निधन से कुछ सप्ताह पहले इंग्लैंड का कोच बनने की अपनी इच्छा के बारे में अपने दोस्तों को बताया था.' पोंटिंग ने ‘द आईसीसी रिव्यू’ में साथी प्रसारक ईशा गुहा से कहा, ‘उनका (वॉर्न का) खेल के प्रति जुनून और ज्ञान अद्भुत था. उनमें एक बेहतरीन कोच बनने के सभी गुण थे. इंग्लैंड क्रिकेट टीम से अगर वॉर्न जैसा व्यक्ति जुड़ता तो मुझे लगता है कि उसने बहुत अच्छा काम किया होता.’ 

रिकी पॉन्टिंग ने वॉर्न की कॉमेंट्री को किया याद 
रिकी पॉन्टिंग ने इस मौके पर वॉर्न की कॉमेंट्री के अंदाज को भी याद किया. उन्होंने कहा, ‘यह खेल जगत की बहुत बड़ी क्षति है. जिस तरह से वह बात करता था, वह हमें अपनी कॉमेंट्री के जरिए जो चीजें बताता था, मुझे लगता है कि हम सभी को उसकी कमी खलेगी.’ बता दें कि पिछले सप्ताह शेन वॉर्न का थाईलैंड में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement