Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स को अनफॉलो किया, टूर्नामेंट से पहले ही बड़ा झगड़ा

राजस्थान रॉयल्स पिछले कई सीजन से आईपीएल में संघर्ष करती दिखी है. फैंस को इस बार चमत्कार की उम्मीद है लेकिन टूर्नामेंट की शुरुआत में ही विवाद हो गया.

Latest News
IPL 2022: संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स को अनफॉलो किया, टूर्नामेंट से पहले ही बड़ा झगड़ा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान और फ्रेंचाइजी के बीच लगता है सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. कप्तान संजू सैमसन ने अपनी टीम के ट्विटर अकाउंट को अनफॉलो कर दिया है. इसके बाद टीम मैनेजमेंट की ओर से भी स्पष्टीकरण का बयान जारी किया गया है. सारा विवाद संजू सैमसन की एक तस्वीर शेयर करने को लेकर हुआ है. 

टीम के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई थी तस्वीर 
टीम के ट्विटर हैंडल से संजू सैमसन की एक तस्वीर शेयर की गई थी. फनी फोटो के साथ कैप्शन दिया गया था, 'क्या खूब लगते हो.' इसके बाद संजू सैमसन ने ट्वीट किया था कि अगर दोस्त ऐसा करें तो ठीक है लेकिन टीम को प्रोफेशनल की तरह व्यवहार करना चाहिए. इस तस्वीर से नाराज होकर संजू ने राजस्थान रॉयल्स को अनफॉलो भी कर दिया है. 

मैनेजमेंट की ओर से जारी किया गया बयान 
रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसन ने इस पोस्ट की शिकायत मैनेजमेंट से की है. इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने अपना बयान जारी किया है. बयान में कहा गया है कि वे अपनी सोशल मीडिया अप्रोच और टीम में बदलाव कर रहे हैं. मैनेजमेंट अपनी डिजिटल स्ट्रेटजी का मूल्यांकन करने के बाद नई टीम बनाएगी. अभी आईपीएल सीजन होने की वजह से अंतरिम तौर पर इसका समाधान किया जाएगा. 

सनराइजर्स हैदराबाद के साथ है पहला मुकाबला 
आईपीएल के पहले सीजन की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स 29 मार्च को अपना पहला मैच खेलेगी. टीम के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की चुनौती है. 2008 में विजेता बनने का बाद फिर कभी टीम ने फाइनल तक का सफर तय नहीं किया है. पिछले तीन सीजन में वे दो बार 7वें और एक बार 8वें स्थान पर रहे हैं.

पढ़ें: अगले साल से हो सकता है छह टीमों का Women IPL, बीसीसीआई ने रखा यह प्रस्ताव 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement