Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शोएब मलिक के भतीजे ने 19 की उम्र में ठोकी ट्रिपल सेंचुरी, देखें वीडियो

मोहम्मद हुरैरा पाकिस्तान की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ट्रिपल सेंचुरी ठोकने वाले दूसरे सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं.

Latest News
शोएब मलिक के भतीजे ने 19 की उम्र में ठोकी ट्रिपल सेंचुरी, देखें वीडियो

mohammad huraira

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनियाभर में क्रिकेट का नया टेलेंट क्रिकेटप्रेमियों को आश्चर्यचकित कर रहा है. एक ऐसा ही टेलेंट पाकिस्तान में चल रही कायदे आजम ट्रॉफी में सामने आया है. बलूचिस्तान और नॉर्दर्न के बीच खेले जा रहे 28वें फर्स्ट क्लास मैच में 19 साल के बल्लेबाज मोहम्मद हुरैरा ने ट्रिपल सेंचुरी ठोक क्रिकेट के गलियारों में वाहवाही लूट ली.

नॉर्दर्न के ओपनर हुरैरा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 341 गेंदों में 40 चौके और चार छक्के ठोक 311 रन जड़ दिए. बलूचिस्तान के गेंदबाज उनके आगे पसीने-पसीने हो गए लेकिन वे 119 ओवर तक क्रीज पर डटे रहे. दे दनादन चौके, छक्के ठोक उन्होंने क्रिकेटप्रेमियों में नया रोमांच भरा.

इसी के साथ मोहम्मद हुरैरा पाकिस्तान की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ट्रिपल सेंचुरी ठोकने वाले दूसरे सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं. सियालकोट निवासी हुरैरा प्रथम श्रेणी क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले दुनिया के नौवें किशोर और जावेद मियांदाद के बाद दूसरे पाकिस्तानी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार मोहम्मद हुरैरा शोएब मलिक के भतीजे हैं.

हाल ही किया है डेब्यू
मोहम्मद हुरैरा फर्स्ट क्लास करियर के 9 मैचों की 15 ईनिंग में 567 रन जड़ चुके हैं. खास बात ये है कि उन्होंने 20 अक्टूबर को ही फर्स्ट क्लास डेब्यू किया है. इतने कम समय में इतनी बड़ी उपलब्धि से क्रिकेटप्रेमी रोमांचित हैं. इससे पहले इसी टूर्नामेंट में पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज एहसान अली 14 नवंबर को तिहरा शतक जड़ दिया था.

एहसान अली इसी के साथ अली देश के इस शीर्ष प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट में ट्रिपल सेंचुरी जड़ने वाले नौवें बल्लेबाज बन चुके हैं. एहसान अली ने घरेलू क्रिकेट में सिंध टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले इस खिलाड़ी ने सेन्ट्रल पंजाब के खिलाफ गद्दाफी स्टेडियम में डे नाइट मैच में 385 गेंद में नाबाद 303 रन की पारी खेली.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement