Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: अंपायर ने दिया नॉटआउट लेकिन Dhoni को आउट करने के लिए जिद पर अड़ा यह खिलाड़ी

पंजाब किंग्स ने सीएसके को करारी शिकस्त दी है. वहीं इस मैच में धोनी के आउट होने के दौरान एक अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिला.

IPL 2022: अंपायर ने दिया नॉटआउट लेकिन Dhoni को आउट करने के लिए जिद पर अड़ा यह खिलाड़ी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के लिए अब तक आईपीएल 2022 (IPL 2022) कुछ खास नहीं रहा है. टीम को अब तक तीसरी हार मिली है. पंजाब के सामने एक बार फिर सीएसके की बैटिंग फ्लॉप हो गई. खास बात यह रही है कि सीएसके को हराकर पंजाब किंग्स प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. सीएसके के लिए समस्या का विषय यह भी है कि पूर्व कप्तान और टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (M.S.Dhoni) का बल्ला अभी तक खामोश है. वहीं इस मैच के दौरान सबसे दिलचस्प नजारा जब धोनी को आउट करने के लिए पंजाब के एक खिलाड़ी ने अपने कप्तान से डीआरएस लेने की जिद पकड़ी ली. 

धोनी के खिलाफ डीआरएस का इस्तेमाल

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी इस मुकाबले में 7वें नंबर पर बल्लेबाजी को उतरे. वह धीमे अंदाज में भी खेले और उन्होंने 28 गेंदों पर मात्र 23 रन बनाए. धोनी पारी के 18वें ओवर में पवेलियन लौटे जब स्पिनर राहुल चाहर ने उनका विकेट लिया. हालांकि धोनी को पवेलियन भेजने के लिए DRS का सहारा लिया गया जबकि उन्हें अंपायर ने नॉटआउट दे दिया था. 

मैच में सीएसके की पारी के 18वें ओवर में  धोनी के एक कैच को विकेटकीपर ने लपक लिया लेकिन अंपायर ने इसे नॉटआउट दिया. ऐसे में मामला ठंडा पड़ने लगा क्योंकि सीएसके की हार लगभग तय थी तो पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल निश्चिंत थे लेकिन उन्हें उनके विकेटकीपर ने मजबूर कर दिया. ये कोई और नहीं बल्कि अपना पहला मैच खेल रहे जीतेश शर्मा थे. उन्होंने डीआरएस लेने के लिए पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल को मजबूर किया.

अगर आप भी करते हैं Cheque Payment तो इस बात का रखें ध्यान, नियम में हुआ बड़ा बदलाव

सही साबित हुए विकेटकीपर

जीतेश को पूरा भरोसा था कि धोनी आउट हैं. ऐसे में अपने विकेटकीपर की जिद के आगे मयंक अग्रवाल को डीआरएस लेना पड़ा जो कि उनके लिए एक फायदे का फैसला साबित हुआ और धोनी आसानी से आउट हो गए. आपको बता दें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 8 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए थे. वहीं सीएसके की टीम 126 रनों पर ही ऑलआउट हो गई और इसके साथ ही अब तक सीएसके का आईपीएल 2022 में पहला मैच जीतने का सपना नहीं पूरा हो सका है.

नहीं थम रहे Petrol-Diesel के दाम, दो हफ्ते में 12वीं बार हुई बढ़ोतरी

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement