Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli का यह गाना सुनकर मुरीद हो जाएंगे आप, देखें Video

देश के जाने-माने उद्योगपति हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर शेयर किया है वीडियो.

Virat Kohli का यह गाना सुनकर मुरीद हो जाएंगे आप, देखें Video

virat kohli singing

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली क्रिकेट के अलावा भी कई हुनर जानते हैं. इन्हीं में से एक है सिंगिंग. अगर आपने अब तक उन्हें गाना गाते नहीं सुना हो तो यह वीडियो आपके ही लिए है. ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप विराट की सुरीली आवाज के गवाह बन सकते हैं.

सालों पुराना ये वीडियो देश के मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका ने शेयर किया है. इस  वीडियो में विराट बेहद डूबकर और खूबसूरत अंदाज में गाना गाते दिख रहे हैं. यह वीडियो साल 2016 में बांग्लादेश में खेले गए एशिया कप का है. 

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने याद किया World Cup 2011 Final का किस्सा, बताया सचिन तेंदुलकर ने उनसे क्या कहा

यहां देखें वीडियो

बताया जाता है कि उस दौरान भारतीय उच्चायोग ने खिलाड़ियों  के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया था, इस दौरान विराट ने सुरों का ऐसा समां बांधा कि सब उनकी गायकी के मुरीद हो गए थे. विराट ने उस दौरान जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा गाया था. ताजमहल फिल्म का गीत मूल रूप से लता मंगेशकर और मोहम्मद रफी ने गाया था. 

जब विराट कोहली ने ये गाना गाया था, तब भी इसे अनुष्का शर्मा से जोड़कर देखा गया था. अब विराट और अनुष्का शादी के बंधन में बंध चुके हैं दोनों की एक बेटी भी है. फिलहाल विराट कोहली आईपीएल के 15वें सीजन में व्यस्त हैं. 

ये भी पढ़ें:  Sri lanka कैसे हो गया कंगाल, क्या भाई-भतीजावाद है इसका जिम्मेदार?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement