Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL VIDEO: अमेरिकी राष्ट्रपति ने छोटी बच्ची से कहा- मैं वादा करता हूं, सब ठीक हो जाएगा

यह वीडियो एक दिन में 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे 29 नवंबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था.

VIRAL VIDEO: अमेरिकी राष्ट्रपति ने छोटी बच्ची से कहा- मैं वादा करता हूं, सब ठीक हो जाएगा

जो बिडेन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः बच्चे अक्सर छोटी-छोटी बातों पर उदास हो जाते हैं. ऐसे में अगर उनका उत्साह ना बढ़ाया जाए तो वे निराशा के दलदल में भी धंस सकते हैं. इस तरह की किसी भी मुश्किल परिस्थिति में बच्चों के लिए बड़ों का साथ, उनका विश्वास और प्रोत्साहन काफी जरूरी हो जाता है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अमेरिका के प्रेजीडेंट जो बाइडेन एक छोटी बच्ची का मनोबल बढ़ाते नजर आ रहे हैं. बच्ची को स्टैमरिंग (तुतलाना या हकलाना) की समस्या है. इस बारे में पता चलने पर जब जो बाइडेन उस छोटी बच्ची से मिले तो उन्होंने कहा- चाहे जीवन में कैसी भी परेशानी आए अगर आप दृढ़ निश्चय कर लें तो जो चाहें वो पा सकते हैं. कोई भी आपको अपने सपने पूरा करने से नहीं रोक सकता. ये समस्या भी दूर हो जाएगी. 

चीफ ऑफ प्रोटोकॉल के एक उम्मीदवार रुफस जिफर्ड ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में नजर आ रही लड़की उनकी भतीजी एवेरी है. इस वीडियो को 30 नवंबर को पोस्ट किया गया था. इसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इंटरनेट यूजर्स इस पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और साथ ही अपने स्टैमरिंग के अनुभव भी शेयर कर रहे हैं. वीडियो में बाइडेन एवेरी से कहते दिख रहे हैं, ' मैं वादा करता हूं एक दिन ये समस्या दूर हो जाएगी.' बाइडेन के इन शब्दों ने छोटी बच्ची एवेरी का हौसला भी बढ़ाया और उसे खुश भी कर दिया. बाइडेन ने एवेरी को व्हाइट हाउस में भी इन्वाइट किया है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement