trendingNowhindi4025525

Deepika Padukone का नया मुकाम! बनीं Louis Vuitton की पहली भारतीय हाउस एंबेसडर

Deepika Padukone हाल ही में Louis Vuitton की पहली भारतीय हाउस एंबेसडर बनी हैं. 

Deepika Padukone का नया मुकाम! बनीं Louis Vuitton की पहली भारतीय हाउस एंबेसडर
Photo Credit: Deepika Padukone/Instagram

डीएनए हिंदीः दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम बाॅलीवुड की जानी-मानी हस्तियों की सूची में शामिल है. उन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर ढेर सारे मुकाम हासिल किए हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर नया रिकाॅर्ड बना लिया है. वह लुई वितॉ (Louis Vuitton) ब्रांड की पहली भारतीय एंबेसडर बन गई हैं. इससे पहले कोई भी भारतीय इस ब्रांड का एंबेसडर नहीं बना है.  दीपिका के फैंस इस खबर से झूम उठे हैं. 

दीपिका ने हासिल किया नया मुकाम 
इसी साल दीपिका पादुकोण को  कान फेस्टिवल में जूरी के में सेलेक्ट किया गया था. अब वह फेमस लग्जरी ब्रांड लुई वितॉ की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर भी बन गई हैं. वह Dauphine बैग के लिए लुई वितॉ के नए कलेक्शन का हिस्सा हैं. इस नई रेंज के लिए, वह 'क्रूएला' फेम एक्ट्रेस एम्मा स्टोन और चीनी एक्ट्रेस झोउ डोंग्यु जैसे सितारों के साथ दिखेंगी. 

ये भी पढ़ेंः Mouni Roy इस लहंगे में लग रही हैं बेहद खूबसूरत! वेडिंग फंक्शन के लिए आप भी ले सकते हैं कुछ ऐसा, देखिए तस्वीरें

वोग के लिए भी दे चुकी हैं पोज
इससे पहले दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone)  फ्रेंच ब्रांड के साथ भी काम कर चुकी हैं.  वोग जैसी ब्रांड के लिए भी वह काम कर चुकी हैं. इसके अलावा दीपिका गेम ऑफ थ्रोन फेम सोफी टर्नर सहित कई हस्तियों के साथ विंटेज बुक कवर के लिए पोज दे चुकी हैं. अब वह लुई वितॉ का भी हिस्सा बन गई हैं. 

ये भी पढ़ेंः रात को Mobile चलाने की आदत पड़ सकती है भारी, Brain पर पड़ता है असर

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.