trendingNowhindi4065308

Best Tourist Places 2022: इस साल इन जगहों को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, आप भी बना सकते हैं न्यू ईयर का प्लान

Best Tourist Places: आप नए साल पर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो 2022 के इन बढ़िया टूरिस्ट प्लेस पर जा सकते हैं.

Best Tourist Places 2022: इस साल इन जगहों को किया गया सबसे ज्यादा सर्च, आप भी बना सकते हैं न्यू ईयर का प्लान
साल 2022 में इन जगहों को गूगल पर किया गया सबसे ज्यादा सर्च

डीएनए हिंदी: अक्सर लोग घूमने के लिए नए-नए टूरिस्ट प्लेस (Best Tourist Places) पर जाना पसंद करते हैं. अगर आप भी नए साल पर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको बढ़िया टूरिस्ट प्लेस (Best Tourism Place) के बारे में बताने वाले हैं. हम आपको 4 बेस्ट टूरिस्ट प्लेस के बारे में बताएंगे. बता दें कि, इन 4 टूरिस्ट प्लेस को साल 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है. गूगल पर सर्च किए गए इन चारों टूरिस्ट प्लेस में  भारत की कोई भी जगह नहीं है. 

स्काई गार्डन, लंदन (Sky Garden, London)
गूगल पर इस साल सबसे ज्यादा सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाला टूरिस्ट प्लेस लंदन का स्काई गार्डन है. यह गार्डन कांच के सुंदर गुंबद के अंदर स्थित है. यह गार्डन देखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है. यह प्लेस रोमांटिक इवनिंग के लिए एकदम बढ़िया है. लंदन का यह स्काई गार्डन वॉकी टॉकी की 43 वीं मंजिल पर स्थित है. 

यह भी पढ़ें- Closed Nose: बंद नाक से सोने में हो रही परेशानी तो ये देसी नुस्खे चुटकियों में दिलाएंगे आराम

सेटास डी सेविला, स्पेन (Setas de Sevilla)
स्पेन के सेटास डी सेविला को लोगों ने गूगल पर काफी सर्च किया है. यह देखने में बहुत सुंदर प्लेस है. यह टूरिस्ट प्लेस लकड़ी की सरंचना से बना हुआ है. यह जगह स्पेन के ला एनकर्नेसिओन (la Encarnacion) पर स्थित है. इस प्लेस को जर्मन के आर्किटेक्ट जुरगेन मेयर ने डिजाइन किया था. 

तनाह लोत, बाली, इंडोनेशिया (Tanah Lot Indonesia)
इंडोनेशिया (Indonesia) के बाली प्रान्त के समुद्र तट के नजदीक स्थित यह जगह टूरिज्म के लिए काफी फेमस है. तनाह लोत अपनी अलग बनावट की वजह से काफी फेमस है. यह मंदिर एक पत्थर के ऊपर बना हुआ है. समुद्र तट के नजदीक होने की वजह से यहां तक समुद्र की लहरें भी आती हैं. 

हेहा ओशन व्यू,इंडोनेशिया (HeHa Ocean indonesia)
यह इंडोनेशिया के गुनुंग किदुल रीजेंसी में नया टूरिस्ट प्लेस है. समुद्र तट पर स्थित यह जगह पहाड़ों और चट्टानों से सटी हुई है. इस जगह से समुद्र का व्यू बहुत ही सुंदर दिखता है. इंडोनेशिया के इस टूरिस्ट प्लेस को भी 2022 में गूगल पर खूब सर्च किया गया है.

यह भी पढ़ें- चेहरे से दाग-धब्बे हो जाएंगे गायब, लगाएं तुलसी से बना फेस पैक- विधि 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.